चंदौली पुलिस की शानदार छवि को कलंकित करता सिपाही, ”भक्षक बना रक्षक और क्लिनिक संचालक को पीट कर किया घायल,,

चंदौली / उत्तर प्रदेश  

 

पुलिस की दबंगई आए दिन किसी ने किसी शहर में सुनने को मिलता है यह मामला है अबैध वसूली का जहा उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के लाख प्रयास के बावजूद भ्रष्ट पुलिस कर्मी सुधरने का नाम नही ले रहे है।

ऐसे भ्रष्ट पुलिस कर्मियों के चलते पुलिस विभाग को शर्मसार होना पड़ रहा है। ताजा मामला शहाबगंज जनपद चन्दौली का है जहां जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह लगातार समाज के बीच में एक नये उदाहरण प्रस्तुत कर लोगों के बीच में पुलिस की मित्रता को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं वहां उन्हीं के नाक के नीचे बैठे घूसखोर सिपाही की कहानी कुछ अजीब और लाजबाब है

जहाँ पर पुलिस कर्मी और थाने का पुजारी मिलकर जबर्दस्ती धन उगाही करने में संलिप्त है पैसा न देने पर मारपीट भी करने में कोई संकोच नही करते है दिलीप कुमार सिंह (मोनू) निवासी ग्राम मंकपडा ने आरोप लगाया है कि दिनांक 24/04/19 को शहाबगंज थाने के सिपाही सुरेश तिवारी और थाने का पुजारी राकेश शुक्ला हमारे क्लीन पर आए और जबर्दस्ती पैसा मांगने लगे मेरे पूछने पर की कैसा पैसा तो उन लोगो ने जान से मारने की धमकी देते हुए मारने पीटने लगे।

जिसका वीडियो भी मेरे पास है। पीड़ित ने बताया कि कल दिनांक 25/04/19 को पूरी घटना से पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को अवगत कराया। जिन्होंने न्याय दिलाने का भरोसा दिया। विदित हो कि पहले से भी थाने के पुजारी और सिपाही गोतस्करी जैसे अबैध धंधे में संलिप्त होने की शिकायत मिल रही थी।

जहाँ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह पूरे जनपद को अपराध मुक्त करने के लिए जी जान से लगे हुए है वही कुछ भ्रष्ट बेईमान पुलिस कर्मी उनके प्रयासों पर पानी फेरने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है। पीड़ित सहित जनपद की जनता पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह से न्याय की मांग करती है कि ऐसे भ्रष्ट पुलिस कर्मी और पुजारी के ऊपर कठोरतम कार्यवाही करे जिससे पुलिस पर जनता का विश्वास कायम रहे।

वेब जर्नलिस्ट 

प्रशान्त सिंह 

9264915248

 

विडियो देखे 👇

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW