Breaking News:

सड़क चलने के लिए होती है या तलाक देने के लिए??? भला ये भी कोई तरीका है रिश्ता खत्म करने का???

काफी दिनों से चर्चा में चल रहे तीन तलाक के मुद्दे ने एक नया मोड ले लिया है। तलाक देने के लिए लोग नया नया हतकंड़ा अपना रहे हैं। कभी तलाक व्हाट्सएप, एसएमएस, पोस्ट के जरिए दिया जा रहा है, तो कभी भरी अदालत में सबके सामने। ऐसे ही तीन तलाक पर एक और नया और चौकाने वाला मामला सामने आया है।

जहां एक युवती के शौहर ने उसे बीच सड़क पर तलाक दे दिया। मामला बिहार के भागलपुर की रहने वाली फातिमा का है। जिसका निकाह अलीगढ़ के थाना क्वार्सी रहने वाले यामीन से एक वर्ष पहले हुआ था। निकाह के कुछ समय तक सब ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ समय बाद यामीन पत्नी फातिमा को टॉर्चर करने लगा।

टॉर्चर की सारी हदें तब पार हो गई जब उसने अचानक परसों सड़क पर जा रही फातिमा को बीच सड़क पर रोक कर तीन तलाक कहकर अपना रिश्ता तोड़ दिया। फातिमा के पेट में तीन महीने का गर्भ है। अब इंसाफ पाने के लिए फातिमा पुलिस लेकर दूसरे अधिकारियों के चक्कर लगा रही है। फातिमा न्याय के लिए थाने से लेकर अधिकारियों के दफ़्तरों के चक्कर काट रही है। लेकिन उसे कहीं से भी न्याय नहीं मिला है।

थक हारकर फातिमा अपने वकील के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां एसपी क्राइम पीके तिवारी से मिलकर उसने अपनी आप बीती सुनायी। एसपी क्राइम ने थाना पुलिस को कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं। वहीं, इस मामले में फातिमा के वकील का कहना है कि उसका पति किसी और महिला को चाहता है। ऐसे में उसने उसे तलाक दिया है। पति की वजह से उसकी पूरी जिंदगी खराब हो गई है। वह ऐसी अवस्था में कहां जाएगी। 

Share This Post