Breaking News:

यमुना नदी ने नाव में सवार लोगों को अपने गोद में समाया, पांच की मौत

इलाहाबाद : इलाहाबाद के यमुना नदी में कल शाम को नाव पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तूफान के प्रभाव से भरी हुई नाव नदी में 
पलट गई। नाव में लगभग 15 लोग सवार थे, जिसमें से 8 को बचा लिया गया और दो अभी तक लापता है। बताया जा रहा है कि यह नाव भोपतपुर गांव के सामने से तारापूर यमुना घाट से यमुनापार कर घूरपूर स्थित पालपूर घाट की तरफ जा रही थी। 
शाम के नाव लगभग 6 बजे नाव पालपूर घाट के पास पहुंची ही थी कि तभी अचानक तूफान आ गया और नाव का संतुलन बिगड़ गया फिर नाव पानी में डूब गई। नदी पर मौजूद नाविकों की जैसे ही नज़र पड़ी तो लोगों को बचाने के लिए पानी में कूद गए। जिससे 8 लोगों की जान बच गई। वहीं, एएसपी कहा कि नाव में बहुत ज्यादा लोग सवार थे और मोटरसाइकिल जैसे भारी सामान भी नाव में रखे हुए थे।
उन्होंने बताया कि नाव भंवर में फंस जाने से नाव पलट गई। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए राहत और बचाव कार्य के निर्देश दे दिए हैं। इसेक साथ ही योगी ने इस दूर्घटना में मृत व्यक्तियों की आत्मा की शांति की कामना करते हूए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और दूर्घटना में घायल व्यक्तियों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। 
सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW