अगर भिड़ा तो दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा पाकिस्तान – योगी आदित्यनाथ

अपनी नापाक हरकतों के लिए पूरे संसार में बदनाम पाकिस्तान के खिलाफ इस समय न सिर्फ दुनिया भर के नेता और शक्तियाँ बल्कि खुद भारत के अन्दर भी एक माहौल बन चुका है. भारत के शूरवीरों के साहसिक कार्य को हर तरफ जहाँ सराहा जा रहा है तो वहीँ अब सीधे सीधे पाकिस्तान को साफ़ संदेश भारत के कोने कोने से दिया जा रहा है कि बेहतर होगा कि वो अपनी कार्यवाही अपने देश के अन्दर पल रहे सांपो से भी ज्यादा खतरनाक आतंकियों के खिलाफ करे न कि भारत की तरफ देखने में .

विदित हो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बयान देते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान ने भारत से युद्ध करने का दुस्साहस किया तो उसका वजूद ही खत्म हो जाएगा . योगी आदित्यनाथ ने साफ़ साफ़ कहा कि भारत की वायुसेना की कार्यवाही गौरान्वित करने वाली है और पाकिस्तान को दिया गया जवाब एकदम सही समय पर सही रूप में है . साथ पाकिस्तान को अपने घर में छिपे आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए भी संदेश दिया है .

सीएम योगी ने यूपी के हरदोई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘नामुनकिन को मुमकिन बनाने का नाम है मोदी। बता दें कि सीएम योगी ने हरदोई में राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास कर 322 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। योगी ने अपने बयान में   ये भी कहा कि ये भारत की सेनाओं का पराक्रम था कि हमने  भारत के ४००  दुश्मनों को उनके घर में घुस   कर मारा है …

Share This Post