Breaking News:

आज़म खान का एक और अवैध निर्माण ढहा… जनता मान रही इसे योगी शासन में हो रहा न्याय

भड़काऊ तथा बेहद ही आपत्तिजनक बयानों के लिए मशहूर समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान पर योगी की सत्ता का डंडा बरसने लगा है. पिछले चंद दिनों में योगी सरकार ने आज़म के एक के बाद एक तीन बड़े किलों को ध्वस्त कर दिया है. खबर के मुताबिक़, उर्दू गेट तथा बिजलीघर के बाद रामपुर किले के पास सरकारी भवन में चल रहे रामपुर पब्लिक स्कूल के कब्जे से 22 कमरों सहित एक बड़े हिस्से को खाली कराकर सरकारी यूनानी अस्पताल को सौंप दिया गया है.

आपको बता दें कि चंद दिनों के भीतर आजम खां के तीसरे किले पर जिला प्रशासन की कार्रवाई की गाज गिरी है. आज़म खान के खिलाफ योगी सत्ता के इस रौद्र रूप से जहाँ सपाई आग बबूला हैं तो वहीं खुद आज़म खान भी तिलमिलाए हुए हैं. लेकिन वह ये जानते हैं कि अब सूबे में अखिलेश की नहीं बल्कि योगी की सत्ता है जो चुन चुनकर उनके काले कारनामों का हिसाब चुकता कर रही है. खबर के मुताबिक़, बुधवार को उप जिलाधिकारी सदर प्रेम प्रकाश, नगर मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता, सीओ सिटी आशुतोष तिवारी तमाम पुलिस फोर्स के साथ पानदरीबा पहुंच गए.

किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से बचने के लिए  प्रशासन ने कार्रवाई से पहले सुरक्षा की दृष्टि से पान दरीबा की ओर से जाने वाले सभी मार्गों को बंद कर दिया था. इसके बाद प्रशासन ने गेट पर लगे रामपुर पब्लिक स्कूल के बोर्ड को हट दिया तथा इसके स्थान पर राजकीय यूनानी चिकित्सालय का बैनर लगा दिया गया. रामपुर पब्लिक स्कूल के 22 कमरे भी खाली कराए गए तथा स्कूल का सारा सामान ओरिएंटल कालेज में स्थापित कर दिया.

 

 

Share This Post