शिवभक्त कांवड़ियों पर खुद फूल बरसाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.. कभी बंद किये जाते थे भजन और कीर्तन

एक वो समय था जब उत्तर प्रदेश में भजन और कीर्तन बंद करा दिए जाते थे, कांवड़ यात्रा में डीजे पर रोक लगा दी जाती थी लेकिन अब समय बदल चुका है तथा राज्य में वो योगी आदित्यनाथ जी मुख्यमंत्री हैं जिनकी छबि एक ऐसे प्रखर हिन्दू राष्ट्रवादी नेता की है जो हमेशा के हिंदुत्व की आवाज को बुलंद करते आते आये हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी एक बार फिर शिवभक्त कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा करेंगे. योगी आदित्यनाथ ने पिछली बार भी कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की थी.

प्रख्यात अभिनेत्री शामिल हुई भाजपा में.. पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं शिवभक्त कांवड़ियों पर फूलों की वर्षा करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ हेलिकॉप्टर से दो दिन तक कांवड़ मार्ग पर उड़ान भरेंगे. ये जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन इसकी तैयारी में जुट गया है. हालांकि मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन ते लगभग तय हो चुका है सीएम योगी आदित्यनाथ 25 से 28 जुलाई के बीच किसी भी दो दिन कांवड़ यात्रा में हवाई मार्ग से शामिल होंगे.

दिल्ली महिला आयोग ने विज्ञापन में आदर्श नागरिक के रूप में निर्भया के दोषी की तस्वीर लगाने के मामले में चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि कांवड़ यात्रा भव्य तरीके से होनी चाहिए. योगी जी ने साफ़ कर दिया था कि कांवड़ यात्रा में किसी भी प्रकार की रुकावट, बाधा या फिर लापरवाही किसी भी हालात में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उस समय ही उन्होंने खुद कहा था कि वह कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों पर फूलों की वर्षा करेंगे. मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार जिला प्रशासन कांवड़ यात्रा को संपन्न कराने की तैयारी में जुटा है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post