सपा-बसपा-कांग्रेस का भरोसा अली में तो हमारा भरोसा बजरंग बली में हैं- योगी आदित्यनाथ


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के बयान को लेकर विपक्ष पर हमला बोला है. मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कि अगर एसपी-बीएसपी और कांग्रेस का भरोसा अली में है तो हमारा भरोसा बजरंगबली में है. बता दें कि देवबंद में हुई गठबंधन की रैली में मायावती ने मुस्लिमों को संबोधित करते हुए कहा था कि वे अपना वोट बंटने ना दें और केवल गठबंधन के लिए ही वोट दें. बता दें कि मेरठ सहित पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर आज वोटिंग हो रही है.

“राष्ट्रवाद” पर छिड़ी बहस के बीच आया पीएम मोदी का बयान.. बताया कि क्या है उनके लिए “राष्ट्रवाद” का मतलब

मेरठ में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देवबंद रैली में मायावती ने कहा था कि उन्हें मुस्लिम वोट चाहिए. मैं कहना चाहता हूं कि अगर एसपी-बीएसपी और कांग्रेस को अली पर भरोसा है तो हमें भी बजरंगबली पर भरोसा है. वे इसबात को मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. योगी ने कहा कि कहा कि जब गठबंधन के नेताओं को अली पर विश्वास है और वह अली-अली कर रहे हैं, तो हम भी बजरंगबली के अनुयायी हैं और हमें बजरंगबली पर विश्वास है.

मुसलमानो! बीजेपी को हराना है तो गठबंधन को वोट करो- जमात-ए-इस्लामी .. चुप हैं धर्मनिरपेक्षता के ठेकेदार

सीएम योगी ने आगे कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे के समय यह सब कहां थे, जब लोग मारे जा रहे थे. तब वह दंगाइयों के सथ खड़े होकर ऐसी ही भाषा का प्रयोग कर रहे थे, जैसा सहारनपुर के मंच से किया. सुरक्षा से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता. सुरक्षा की गारंटी भाजपा ही उपलब्ध करा रही है. विरोधियों को कष्ट होता है कि मोदी देश के दुश्मनों को घर में घुसकर क्यों मार रहे हैं. वह उनके प्रति सॉफ्ट हैं. कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती है तो सपा उनके मुकदमे वापस लेती है. मैं अपील करने आया हूं कि यह गठबंधन भ्रष्टाचार का गठबंधन है.

जमात-ए-इस्लामी के बाद सुन्नी उलेमा बोले- “मुसलमानो! हिन्दू पार्टी को नहीं बल्कि अपनी कौम के हक़ में वोट करो”

योगी ने कहा कि ये सुरक्षा में सेंध लगाने वाला और अपराधियों को संरक्षण देने वाला गठबंधन है. यह अराजकता पैदा करना चाहता है। अपराधियों से सरकार सख्ती से निपट रही है. 2019 का चुनाव है आपको निर्णय करना है कि आपको किसके साथ जाना है. आपकी उपस्थिति प्रमाणित करती है कि भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत रही है. आप सभी जुट जाओ और संकल्प लो कि 11 को पहले मतदान करना है और बाद में जलपान करना है, बीजेपी को वोट करना है.

जिसका जवाब पसंद नहीं आता उसको ट्विटर पर ब्लॉक कर देती हैं महबूबा.. पहले कपिल मिश्रा और अब एक और

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...