बंपर जीत के बाद मोदीमय हुआ हिंदुस्तान… ऐसी दीवानगी कि युवक ने सीने पर चाकू से काटकर लिख लिया ‘मोदी’


2019 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बंपर जीत के बाद पूरा देश मोदी नाम के भगवा रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है. हर तरफ मोदी मोदी की गूँज सुनाई दे रही है तथा युवाओं, महिलाओं से लेकर बुजुर्ग तक में पीएम मोदी की जबरदस्त दीवानगी देखी जा रही है. पीएम मोदी के दीवाने अपने नेता की जीत की खुशी में कुछ ऐसा कर जा रहे हैं, जैसे दीवानगी की पराकाष्ठा ही कहा जाएगा.

प्रधानमंत्री का एक ऐसा ही दीवाना बिहार में है, जिसने इस चुनाव में उनकी जीत की खुशी में न केवल मिठाइयां बांटी, बल्कि अपने सीने पर चाकू से ‘मोदी’ का नाम लिख डाला. लोकसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी की अभूतपूर्व सफलता के बाद बिहार के मोतिहारी के तुरकौलिया निवासी सोनू पटेल ने एक चाकू से अपने सीने पर ‘मोदी’ लिख डाला. ग्रामीणों का कहना है कि जब वह अपने सीने पर मोदी लिख रहा था, तब लोगों की भीड़ जुट गई. प्रत्‍यक्षदर्शी बताते हैं कि सोनू जब यह कारनामा कर रहा था, तब उसके चेहरे पर हंसी और खुशी थी दर्द नहीं.

चाकू से काटकर अपने सीने पर ‘मोदी’ का नाम लिखने के बाद सोनू ने कहा, “नरेंद्र मोदी जिंदाबाद थे और जिंदाबाद रहेंगे. मोदी जी देश के लिए जान दे रहे हैं, हम उनके लिए जान देंगे. मोदी जी आजीवन, जब तक जीए तब तक इस देश में रहे. इस देश का विकास करें. बस यही कहना है मेरा. जय हो मोदी जी. जय हिंद, जय भारत.” ज्ञात हो कि कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए ने बिहार में 40 सीटों में से 39 सीटें जीतकर रिकॉर्ड स्थापित किया है. महागठबंधन की ओर से कांग्रेस सिर्फ एक सीट जीत सकी. लालू प्रसाद की पार्टी राजद का तो खाता भी नहीं खुला. वहीं पूरे देश में अकेले बीजेपी ने 303 तो NDA ने 353 सीटों पर जीत हासिल की है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share