कोटा में बच गया बवाल वरना यूसुफ, अजीज, शाहरूख और महबूब ने कर रखी थी पूरी तैयारी


बूढादीत : पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बड़ गया कि इसने खुनी संघर्ष का रूप ले लिया। मामला कोटा के बूढादीत का है, जहां दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर तलवारो, लाठी और सरियों से हमला बोल दिया। जिससे 4 लोग गंभीर घायल हो गए, जिसे कोटा रैफर किया है। घायलों का नाम केदारलाल, मोडूलाल, मुस्ताक अली व महबूब अली बताया जा रहा है।

वहीं, पुलिस ने सात जनों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। मारपीट मामले को लेकर बूढ़ादीत निवासी मोड़लाल की रिपोर्ट पर महबूब अली, मुस्ताक अली, मोनू, अजीज, सोनू, शाहरूख, अकवाम के खिलाफ तथा महबूब अली की रिपोर्ट पर मोडूलाल, केदारलाल,धनराज, शिवप्रकाश सत्यप्रकाश, ललित, लखन, हेमराज, के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जबकि कस्बे में अशांति फैलाने के आरोप में मोनू उर्फ यूसुफ, अजीज, सोनू, शाहरूख, सत्यनारायण, शिवप्रकाश व ललित को गिरफ्तार किया है।  

इसके साथ ही घटना के बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए इटावा पुलिस उपाधीक्षक भोजराज सिंह, अयाना थाना प्रभारी नारायण सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुचे और स्थिति को नियंत्रित किया। घायलों का सुल्तानपुर चिकित्सालय में मेडिकल कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में मामले दर्ज कराए हैं।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...