बकरीद पर गोवंश काटेगा वो मुसलमान क्रिकेटर जिसके भारत में भी हैं कई फैन

शायद इस सबके बाद भी भारत में तमाम लोग यही कहेंगे कि खेल को सिर्फ खेल की भावना से देखा जाना चाहिए जबकि उसने अपनी उन्मादी सोच का परिचय सरेआम दिया है. उसने एलान कर दिया है कि वह बकरीद पर गोवंश काटेगा जबकि वो ये बात जानता है कि भारत में उसके कई फैन हैं लेकिन शायद वो ये भी जानता है कि इस सबके बाद भी भारत से उसकी फैन following कम नहीं होगी तथा खान मार्केट गैंग के सदस्य अभिव्यक्ति की आजादी के नाम न सिर्फ उसके फैन बने रहेंगे बल्कि उसके गोवंश काटने के एलान का भी समर्थन करेंगे.

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद की. बता दें कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद बकरीद (ईद उल अजहा) के मौके पर बैल की कुर्बानी देंगे. कुर्बानी के लिए बैल खरीदने के लिए वे अपने बेटे के साथ मार्केट में गए और वहां बैल पसंद किया. पाकिस्‍तानी मीडिया ने यह खबर दी है. बता दें कि बकरीद 12 अगस्‍त को है तथा इस दिन सरफराज अहमद ने गोवंश काटने का एलान किया है.

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह अपने बेटे और दोस्‍तों के साथ बाजार में कुर्बानी के लिए बैल देखने जाते हैं. यहां पर उन्‍हें एक मजबूत बैल दिखाया जाता है. उसे देखकर वे अपने बेटे से कुछ बात करते हैं. उन्‍हें वह बैल काफी पसंद भी आता है.

Share This Post