अनिल कुंबले ने कहा- जहीर खान गेंदबाजी कोच के लिए सबसे बेहतर

बीसीसीआई की बैठक में भारतीय टीम के प्रमुख कोच अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच के लिए जहीर खान के नाम पर सहमति जताई है। खबर आई थी की भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इंडिया टीम गेंदबाजी कोच के रूप में जहीर खान को उपयुक्त विकल्प बताया था। भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले ने गेंदबाजी कोच संजय बांगर का पद बदल कर उन्हें सहायक कोच बनाने का प्रस्ताव रखा। 
आईपीएल 10 के फाइनल से पूर्व बैठक में अनिल कुंबले ने बीसीसीआई आघिकारियों और प्रशांसको की समिति के सामने जहीर खान के नाम का प्रस्ताव रखा। इंडिया टीम के कोचिंग स्टाप में जल्द ही बडें बदलाव होने की उम्मीद है। बोर्ड ने भारतीय टीम के प्रमुख कोच के लिए आवेदन शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, कोई आधिकारी ऑन रिकॉर्ड इसकी पुष्टि नहीं करना चाहता। 
सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। सूत्रों का मानना है कि भारतीय कोच आनिल कुंबले टीम के लिए गेंदबाजी कोच चाहते है और इस पद के लिए जहीर खान उनकी पहली पसंद है। हालांकि अभी कोई जानकारी नहीं है की जहीर खान चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम से जुड़ेगे या नहीं। आपको बतातें चले कि जहीर खान ने इस पद के लिए बोर्ड से 100 दिन कि सेवा के लिए 4 करोड़ की मांग की थी। 
Share This Post