Breaking News:

IPL से पहले मराठी लुक में नजर आए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ

पुणे : आईपीएल 2017 से पहले राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की टीम के कप्तान और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ का मराठी लुक सामने आया है, जिसमें स्मिथ को धोनी की जगह पुणे की टीम का कैप्टन बनाया गया है। स्टीव ने इस पारंपरिक अवतार को पुणे की टीम के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। फोटो में स्मिथ के साथ अजिंक्य रहाणे भी नजर आ रहे हैं।

अपनी इस फोटो के साथ स्मिथ ने लिखा है कि पुणे में मैंने अजिंक्य के साथ कुछ ट्रेडिशनल इंडियन फैशन को ट्राई किया। आप सभी क्या सोचते हैं। मैच से पहले स्मिथ ने कहा कि कई लोगों के बारे में बात की जा सकती है लेकिन लोगों के बारे में राय बनाना ठीक नही है। अगर चारों तरफ से राय आती हैं तो इससे आपका फैसला प्रभावित हो सकता है।

स्मिथ ने कहा कि एक क्रिकेटर होने के नाते उन्हें IPL से उन्हें ज्यादा फायदा होगा। टीम में कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं जिनके साथ मैं ड्रेसिंग रुम शेयर करुंगा। मुझे उनकी सोच के बारे में समझने का मौका मिलेगा। वहीं, अजिंक्य रहाणे ने कहा कि स्टीव स्मिथ आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट (आरपीएस) के कप्तान है और इसलिए उन्हें पूरा सम्मान देना होगा।

उन्होंने कहा कि धोनी भले ही इस बार टीम के कप्तान नहीं है, लेकिन वे भारतीय और विदेशी खिलाडि़यों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। रहाणे ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज अब पुरानी बात हो चुकी है और सभी खिलाडि़यों का ध्यान आईपीएल पर टिक गया है। स्मिथ आरपीएस के कप्तान है और इस नाते उन्हें पूरा सम्मान और उनका स्थान देना होगा। हम लकी है कि टीम में धोनी भाई है। धोनी सिर्फ भारतीयों ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाडि़यों के लिए भी प्रेरणास्त्रोत है। मुझे विश्वास है कि स्मिथ समय-समय पर धोनी की सलाह लेते रहेंगे।

Share This Post