Breaking News:

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली को कहा- ‘खेल का डोनाल्ड ट्रंप’, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दिया जवाब

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प से की। ऑस्ट्रेलिया के न्यूज पेपर द डेली टेलिग्राफ में कोहली की तुलना ट्रंप से करते हुए कहा कि “कोहली खेल जगत के डोनाल्ड ट्रंप बन गए हैं।” इस पर कोहली के बचाव में खुद महानायक अमिताभ बच्चन उतर गए हैं।

उन्होंने विराट की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति से करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को धन्यवाद किया है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, “ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली को स्पोर्ट्स का डोनाल्ड ट्रंप कहा है!! ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने यह स्वीकार किया है कि विराट एक विजेता हैं और राष्ट्रपति भी.. शुक्रिया”। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली पर आरोप लगाया कि वह उनके खिलाड़ियों के खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे हैं।

‘डेली टेलीग्राफ’ में बेबुनियाद दावों के लिए कोहली की आलोचना की गई। इसमें निराशा भी जताई गई कि बीसीसीआई या आईसीसी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसमें कहा गया, “ट्रंप की ही तरह कोहली अपनी कमियों को छिपाने के लिये मीडिया को आरोपी ठहरा रहे हैं। वह अपने आप में कानून बन गए हैं और गलत खबरें फैलाने पर भी बीसीसीआई या आईसीसी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे।” गौरतलब है कि बैंगलुरू में हुए टेस्ट के बाद ही सीरीज विवादों में आ गई थी।

मैच खत्म होने के बाद कोहली ने कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने डीआरएस फैसले के लिए टीम प्रबंधन से सलाह मांगी थी। इस विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया आमने सामने आ गए थे। हालांकि, बाद में आपसी बातचीत से मामले को सुलझा लिया गया। आईसीसी ने स्मिथ पर कोई एक्शन नहीं लेने की बात कही थी। इसके बाद विराट ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहत पर तंज कसे। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने उनके इस आरोप का खंडन किया था।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW