ब्रेंटन टारेंट के हमले में बाल बाल बचे बंगलादेशी क्रिकेटर मुस्तफिजुर रहमान ने बंगलादेश लौट कर अपनी चचेरी बहन से किया निकाह


ये वो खिलाडी थे जिन्होंने न्यूजीलैंड के दौरे पर जाने के बाद जैसे तैसे अपनी जान बचाई थी . ये जुम्मे की नमाज़ जिस मस्जिद में पढने गये थे उसी मस्जिद में हुआ था भयानक हमला जिसको अंजाम दे रहा था ब्रेंटन .. उसी मस्जिद में लगभग 50 लोग मारे गये थे जिसमे बाल बाल बच गयी थी पूरी बंगलादेश की टीम ही . बंगलादेश की क्रिकेट टीम ने वो दौरा ही रद्द कर दिया था और वापस बंगलादेश चली आई थी . यहाँ आने के बाद कुछ खिलाडियों ने निकाह किया है .

कम्युनिस्ट पार्टी के ऑफिस में हुआ बलात्कार.. वामपंथ के इस रूप से सहम गया समाज

ज्ञात हो कि बंगलादेश के २ क्रिकेट खिलाडियों ने न्यूजीलैंड से लौट कर निकाह किया है . पहला तो ऑल राउंडर मेहंदी हसन मिराज और दूसरे फास्ट बॉलर  मुस्तफिजुर रहमान. 21 साल के मिराज ने अपनी मंगेतर राबिया अख्तर से उनके ही घर पर निकाह किया . इस निकाह के समय लड़के और लड़की दोनों के ही परिवार मौजूद थे . ये दोनों लगभग 6 वर्ष से एक दूसरे से प्यार करते थे और न्यूजीलैंड के हमले में बच निकलने के बाद आखिरकार दोनों परिवारों ने आपसी रजामंदी के बाद इनका निकाह कर दिया .

तो इसलिए मांग होती है पाकिस्तान से क्रिकेट खेलने की.. वो 56 पाकिस्तानी बने भारत की सुरक्षा के दुश्मन

इसके साथ ही बंगलादेशी फास्ट बॉलर मुस्तफिजुर रहमान ने भी जुमे के दिन अर्थात शुक्रवार को अपनी चचेरी बहन सामिया परवीन के साथ निकाह कर लिया। अपनी चचेरी बहन से निकाह करने के बाद इसकी ख़ुशी में रहमान ने हादीपुर के सतखीरा गांव में अपने रिश्तेदारों के लिए एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन भी किया जिसमे बंगलादेश की तमाम बड़ी हस्तियाँ मौजूद थीं . अपने चचेरे भाई से निकाह कर के बेहद खुश रहमान की बीबी ने कहा कि ये शादी का रिश्ता रहमान को हमले के सदमे से बाहर निकालेगा। यहाँ ये भी ध्यान रखने योग्य है कि तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं।

तेजी से बदल रही है दुनिया.. मस्जिदों पर हमले के बीच एक ऐसा देश जिसकी संसद के आगे जला दी गई कुरान


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...