आईपीएल शुरू होने से पहले दिल्ली को झटका, चिकन पॉक्स के चलते बाहर हुए श्रेयस अय्यर


नई दिल्ली : आईपीएल शुरू होने से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चिकनपोक्स होने के कारण आईपीएल के शुरुआती हफ्तों के लिए बाहर हो गए हैं। अय्यर अब अपनी बीमारी से उबरने के लिए मुंबई चले गये हैं और पूरी तरह फिट होने पर ही वह टीम से जुड़ेंगे। श्रेयस आठ अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और 11 अप्रैल को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

श्रेयस से पहले दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक और जेपी डुमिनी पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। ऐसे में दिल्ली टीम को बल्लेबाजी के मामले में जूझना पड़ सकता है। बुरी खबर यह है कि श्रीलंका के एंजेलो मैथ्यूज भी चोट के कारण शुरुआती दौर में टीम के साथ नहीं होंगे। इससे पहले भी दिल्ली डेयरडेविल्स को कई झटके लग चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका के क्विटंन डीकॉक, जेपी डुमिनी आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। वहीं, श्रीलंका के एंजेलो मैथ्यूज़ भी कुछ समय के लिए आईपीएल से बाहर हुए हैं।

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज़ के आखिरी टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली के चोटिल होने के बाद अय्यर को टीम में बुलाया गया था। इससे पहले भी अय्यर दिल्ली के लिए दो सीज़न खेल चुके हैं। 2015 के सीजन में वह 439 रनों के साथ दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे। तो वहीं 2016 के सीजन उनके लिए अच्छा नहीं गया था, 6 पारियों में वह मात्र 30 रन ही बना पाये थे।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share