Breaking News:

क्रिकेट के दीवानों को आईएसआईएस का फरमान, मैच में भी आ रहा है कश्मीर और जिहाद का जिक्र

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से कभी बाज नहीं आ सकता। वो पाकिस्तान आतंकी जो खुद को मुस्लिम कहने का दावा किया करता है, पर हरकते उसकी ऐसी है की अपने ही धर्म के लोगों को भी नही छोड़ता है। चाहे वो काबुल बम धमाका हो, लंदन बम धमाका हो, या फिर भारत के कश्मीर में बम धमाका करना हो। ये वो आतंकी संगठन है, जो अपने ही धर्म के सबसे पाक दिनों मतलब की रमजान में भी अपने ही धर्म के लोगों को मारने से पीछे नहीं हटता है। अब इस पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआईएस की नजर अब आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर है। 
सूत्रों के मुताबिक, आईएसआई ने अपने 14 एजेंटों को इंग्लैंड के एजबस्टन में आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में झंडे और बैनर दिखाने के लिए भेजा है। पाकिस्तान अपनी इस हरकत से लोगों को भटकने की कोशिश करना चाहता है। बता दें कि, किक्रेट ग्राउंड पर लगे कैमरों में इस तरह के बैनर्स को दिखा कर कश्मीर का मुद्दा उठाकर पूरी दुनिया का ध्यान सिर्फ कश्मीर की तरफ खींचने की फिरात में है। भारतीय खुफिया एजेंसियों को आईएसआई के इस घटिया प्लान की जानकारी एक सोशल मिडिया के जरिये पहले ही मिल चुकी है। 
आपको बता दें कि, आईएसआईएस ने अपने लोगो से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर लोगो से अपील करते हुए कहा है कि, अगर आप किसी को जानते हैं, जो 4 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को देखने जा रहा हो। तो उससे कहे कि वह अपने साथ A3 साइज की पेपर शीट लेकर जाए जिस पर लिखा हो ‘Kashmir Seeks Attention’, ‘Kashmir is bleeding’, ‘We stand with Kashmir.”
कश्मीर के आजाद होने वाले इस सन्देश को A3 शीट पर दिखाने के लिए कहा गया है। पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई अपने एजेंटों को ‘Kashmir Seeks Attention’, ‘कश्मीर में खून बह रहा है’, ‘हम कश्मीर के साथ हैं’ और ‘अब जम्मू और कश्मीर को आजादी दो’ जैसे स्लोगन प्रदर्शित करने के निर्देश दिए हैं।
Share This Post