मां गंगा की गोद में क्रिकेटर इशांत शर्मा…

क्रिकेटर इशांत शर्मा इन दिनों अपने ससुराल वालों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इशांत शर्मा वाराणसी में अपने ससुराल वालों के साथ दो दिनों से रुके हुए थे। इस दौरान इशांत ने जमकर इंज्वॉय किया और वहीं गंगा घाट से लेकर तमाम जगहों पर ससुराल के सदस्यों के साथ सैर सपाटा भी किया। 
इस दौरान इशांत ने अपनी पहचान छुपाने के लिए चेहरे को बनारसी गमछा डाल लिया था। बता दें कि गुरुवार शाम उन्होंने घर पर ही एक बार्बर को बुलाकर अपने बाल सेट करवाए। इशांत की सास उर्मिला देवी ने बताया कि दामाद इशांत को किसी क्रिकेटर दोस्त पांडेय की शादी में शामिल होने मध्यप्रदेश जाना है। 
इसलिए बार्बर को घर बुलाकर बाल सेट करवाए। शाम का हम सभी शहर घूमने भी गए। इशांत हम लोगों के साथ काफी देर तक गंगा किनारे घाट पर बैठे रहे। इशांत की शादी काशी के ही बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह से दिसंबर 2016 में हुई थी। 
ये इंडियन वुमन्स नेशनल बास्केटबॉल टीम की प्लेयर हैं। इशांत की सास उर्मिला देवी का कहना है कि इशांत शर्मा हमेशा ही हम लोगों से मिलने आते रहते हैं। जब भी उन्हें अपने क्रिकेट की दुनिया से समय मिलता है वो अपना क्वालिटी समय काशी में बिताते हैं। 
 
Share This Post