फिर भड़क उठी MeToo अभियान की चिंगारी … मशहूर गायिका के निशाने पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर पर निशाना


भारत में पिछले साल शुरू हुए #Metoo अभियान की चिंगारी एक बार पुनः भड़क उठी है. MeToo अभियान को लेकर जानी-मानी गायिका सोना महापात्रा ने क्रिकेट के भगवान यानी भारत-रत्न सचिन तेंडुलकर पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने सचिन तेंडुलकर द्वारा ‘इंडियन आइडल’ के कंटेस्टेंट की तारीफ करने पर हमला बोला है. सिंगिंग रिऐलिटी शो इंडियन आइडल में अनु मलिक की वापसी हुई तो सोना ने चैनल की भी आलोचना की थी. अब उन्होंने सचिन तेंडुलकर पर हमला बोला है. बता दें कि सोना महापात्रा भी लगातार मीटू को लेकर आवाज उठाती रहीं हैं.

दरअसल, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए लिखा था, “इंडियन आइडल में प्रतिभाशाली युवाओं का गायन वाकई दिल को छू लेने वाला है. राहुल, चेल्सी, दिवस और सनी देश के अलग-अलग हिस्सों से आते हैं, लेकिन कई रुकावटों के बावजूद संगीत के लिए एक ही जुनून और समर्पण है. मुझे भरोसा है कि, वो लंबा रास्ता तय करेंगे.”

सचिन के इस ट्वीट को लेकर सोना महापात्रा उनपर भड़क उठी और उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, “प्रिय सचिन, क्या आप कई महिलाओं, कुछ नाबालिगों की कहानियां मीटू के बारे में जानते हैं, जो पिछले साल ‘इंडियन आइडल’ शो में जज अनु मलिक को लेकर सार्वजनिक रूप से सामने आई थीं, जिसमें उनकी अपनी पूर्व प्रोड्यूसर भी शामिल थीं. क्या उनकी बात किसी को छूती नहीं है?”

वहीं उन्होंने ट्विटर पर अपने नवीनतम पोस्ट में, सोना ने सचिन से सवाल किया कि, क्या उन्हें संगीतकार अनु मलिक के खिलाफ MeToo के आरोपों के बारे में पता था, जिन्हें सोनी टीवी द्वारा इस सीजन में प्रसारित होने वाले चैनल “इंडियन आइडल” में जज के रूप में वापस लाया गया है.

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने लिखा, “प्रिय भारत, जैसे अभिनेताओं और क्रिकेटरों को टीवी पर ब्रांडों का समर्थन करने के लिए भुगतान मिलता है, उनके ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया हैंडल उसी उद्देश्य के लिए एक मूल्य के लिए उपलब्ध हैं.”

सोना ने सचिन तेंदुलकर को लेकर लिखा है कि मुझे संदेह है कि सचिन तेंदुलकर इंडियन आइडल देखते हैं और फिर अपने प्रतियोगियों के बारे में विस्तृत ट्वीट लिखने के लिए परेशान होते हैं? उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि, हमारे क्रिकेट के दिग्गज @sachin_rt को पीआर एंड डिजिटल मार्केटिंग के ट्वीट के बारे में पता था कि, उनकी टीम क्या है? उम्मीदवार होना. बेशक @SonyTV अब इस हेडलाइन को फैला रहा है, ताकि लोगों को भारत रत्न और उनके शो के लिए प्रचार के लिए ट्रोल किया जा सके.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...