Breaking News:

आसमान छूती उड़नपरी हिमा दास के आगे नतमस्तक हिंदुस्तान.. 18 दिनों में जीता 5वां गोल्ड मेडल

भारत की नई उड़न परी हिमा दास नित नए कीर्तिमान स्थापित करती जा रही हैं. हिमा ने पिछले 18 दिनों के अंदर 5 गोल्ड मेडल जीतकर पूरे विश्व में भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. आज हिमा दास पूरे देश का यूथ आइकॉन बन चुकी है. चेक रिपब्लिक में हुई नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रां प्री में हिमा ने 400 मीटर की रेस 52.09 सेकंड में पूरी की तथा पिछले 18 दिनों के अंदर 5वां गोल्ड मैडल हासिल करते हुए इतिहास रच दिया. यह उनका सीजन का बेस्ट टाइम है.

पाकिस्तान के गुण गातीं महबूबा मुफ्ती के भाई को आतंकियों से बचाता हुआ बलिदान हुआ भारत का जवान

लगातार आसमान छूती दौड़ लगा रही स्टार स्प्रिंटर हिमा दास के आगे आज पूरा देश नतमस्तक है. प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित देशभर की तमाम मशहूर हस्तियाँ तथा आम जनता हिमा दास को उनकी शानदार परफोर्मेंस तथा स्वर्णिम सफलताओं के लिए बधाई दे रहा है, उनको सैल्यूट कर रहा है. हालाँकि क्रिकेट विश्व कप के शोर में हिमा दास की उपलब्धि दब सी गई लेकिन हिमा दास ने इसकी परवाह नहीं की तथा वह बुलंद हौसलों से दौडती रही. अब जब हिमा ने देश को 5वां गोल्ड दिलाया है तो पूरा देश हिमा दास के आगे नतमस्तक है.

बेंगलुरु से अचानक ही गायब होने लगे कुत्ते.. कोई समझ ही नहीं पाया कि वो कहाँ गये.. अब खुला राज तो कईयों के होश उड़े

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की नई उड़न परी हिमा दास को पिछले 18 दिन के अंदर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविद ने ट्विटर पर कहा, “तीन सप्ताह के भीतर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर हिमा दास को बधाई. आप अद्भुत हैं. यही प्रदर्शन दोहराती रहें.”

वहीं पीएम मोदी ने हिमा को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, “भारत को हिमा दास की पिछले कुछ दिनों की उपलब्धियों पर बहुत गर्व है. हर कोई इस बात से बहुत खुश है कि उन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं में पांच पदक जीते. उनको बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाए”

इससे पहले हिमा दास ने 2 जुलाई को पोजनान एथलेटिक्स ग्रांड प्रिक्स में 200 मीटर रेस में हिस्सा लिया था. उन्होंने 23.65 सेकंड में उस रेस पूरा कर गोल्ड जीता था. 2 जुलाई को हिमा ने पोजनान एथलेटिक्स ग्रांड प्रिक्स में 200 मीटर रेस में हिस्सा लिया था. उन्होंने 23.65 सेकंड में उस रेस पूरा कर गोल्ड जीता था. हिमा ने 13 जुलाई को चेक रिपब्लिक में हुई क्लांदो मेमोरियल एथलेटिक्स में महिलाओं की 200 मीटर रेस को 23.43 सेकेंड में पूरा किया. हिमा दास ने 17 जुलाई को चेक रिपब्लिक में चल रहे टबोर एथलेटिक्स मीट में 200 मीटर  रेस में एक और गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. इसके बाद शनिवार 20 जुलाई को हिमा दास ने नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रां प्री में हिमा ने 400 मीटर की रेस 52.09 सेकंड में पूरी करते हुए 5वां गोल्ड  जीत लिया. देश का मान बढाने के लिए सुदर्शन परिवार हिमा दास को सैल्यूट करता है, उन्हें हार्दिक बधाई देता है तथा आगामी प्रतियोगिताओं में उन्हें स्वर्णिम सफलताओं की शुभकामनाएं भी देता है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW