Breaking News:

भारत-पाकिस्तान टीमों के बीच जुबानी जंग शुरू, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए मुकाबला

चार जून को होने वाले मैच मे भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का मुकाबला होगा। पर इससे पहले ही दोनों टीमों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। पहले तो कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह पाकिस्तान की टीम से होने वाले मुकाबले को खास तवज्जो नहीं दे रहे हैं और इसे आम मैच की तरह ही खेलेंगे।

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच कोई आम मैच नहीं होता हैं। यह बात क्रिकेट प्रेमियों से लेकर क्रिकेटर तक जानते हैं। कोहली की इस टिप्पणी के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने भी शब्दों की जंग छेड़ दी है।

अहमद ने कहा है कि जैसे पाकिस्तान की टीम भारत को इस टूर्नामेंट में पहले भी हराते आई है, वैसी ही अब भी हराएगी। अहमद को भरोसा है कि उनकी टीम चैंपियंस ट्रॉफी में 4 जून को होने वाले मुकाबले में भारत के खिलाफ अपना शानदार रिकॉर्ड को बनाये रखेगी। आईसीसी विश्व कप और T20 को छोड़ दें तो पाकिस्तान का इस टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड काफी अच्छा है।

पाकिस्तान ने भारत से 2 मुकाबले जीते हैं और 1 में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। टूर्नामेंट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में अहमद ने कहा कि हमारा चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड काफी बेहतर रहा है, हालांकि दूसरे टूर्नामेंट में ऐसा नहीं है। हम उनके खिलाफ इस रिकॉर्ड को कायम रखना चाहेंगे और यह रोमांचित करने वाला है।
 
दोनों टीमों के खेल प्रेमियों के लिए यह मैच भले ही काफी खास हो, लेकिन सरफराज ने कहा कि उनकी टीम एक बार में सिर्फ एक ही मैच पर ध्यान लगाती हैं। अब देखना ये होगा कि शब्दों की जंग के बाद जब पाकिस्तान की टीम भारत के सामने होगी तो दोनों टीमों में से कौन बाजी मारता है। क्रिकेट प्रेमियों को दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच का बेसब्री से इंतजार है।

Share This Post