कई स्टार क्रिकेटर उतर गए गंभीर के साथ.. मार्लेना और AAP के साथ केजरीवाल पर भी सवाल

जब से पूर्व भारतीय स्टार क्रिकेटर ने बीजेपी जॉइन की है तथा बीजेपी ने उन्हें पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है, आम आदमी पार्टी उन पर हमलावर है. गौतम गंभीर के खिलाफ आम आदमी पार्टी की तरफ से आतिशी मर्लेना चुनावी मैदान में हैं. केजरीवाल तथा आम आदमी पार्टी किसी भी तरह पूर्वी दिल्ली सीट से जीत हासिल करना चाहते हैं तथा इसलिए वह लगातार गौतम गंभीर को निशाना बना रहे हैं. आम आदमी पार्टी की तरफ से गंभीर पर व्यक्तिगत हमले किये जा रहे हैं.

ममता बनर्जी का मीम बनाया तो युवती को ठूंस दिया जेल में.. मौन हैं “फ्रीडम ऑफ स्पीच” के पैरोकार

पूर्वी दिल्ली की ये चुनावी जंग उस समय देश की सुर्खियाँ बन गई तथा आतिशी मर्लेना तथा आम आदमी पार्टी की तरफ से गंभीर द्वारा उनके खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटने का आरोप लगाया. गंभीर ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है तथा अब गंभीर के समर्थन में कई दिग्गज भारतीय क्रिकेटर उतर आये हैं. हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्मण तथा इरफ़ान पठान ने इन आरोपों को लेकर गौतम गंभीर का बचाव किया है तथा कहा है कि गंभीर कभी ऐसा नहीं कर सकते हैं. इसके बाद आतिशी मर्लेना, केजरीवाल तथा पूरी AAP पार्टी पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

11मई – अमेरिका और रूस जैसे देशों की आंखों में आंखे डाल कर अटल जी के नेतृत्व में हुआ था आज ही पोखरण परमाणु परीक्षण.. #शौर्य_दिवस

आम आदमी पार्टी की आतिशी मार्लेना द्वारा गौतम गंभीर पर लगाये गए आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने के आरोपों पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर VVS लक्ष्मण ने कहा है कि कल का जो घटनाक्रम हुआ उसे सुनकर मैं चौंक गया, लक्ष्मण ने कहा कि मैं लगभग 2 दशकों ने गौतम गंभीर को जानता हूँ, उनकी ईमानदारी, चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके सम्मान की कसमें खा सकता हूँ, गौतम गंभीर पर ये आरोप पूरी तरह निराधार है.

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बताया कि लालू परिवार कितना करता है यादवों का सम्मान.. अपनी आपबीती में दिया सबूत

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी गंभीर का समर्थन किया तथा कहा कि मैं भी कल की घटना सुनकर हैरान हूँ, गौतम गंभीर को बहुत अच्छी तरह से जानता हूँ, वो महिलाओं के प्रति ऐसी हरकत नहीं कर सकते हैं, गौतम चाहे जीते या हारें वो बात की बात है लेकिन गौतम गंभीर ऐसी हरकत नहीं कर सकते हैं.

मदरसों के बाद अब मस्जिदों के लिए श्रीलंका सरकार का नया आदेश.. अगर नही पालन किया तो पुलिस को किया स्वतंत्र

इसके साथ ही स्टार भारतीय ऑलराउंडर इरफ़ान पठान ने भी गौतम गंभीर का समर्थन किया तथा कहा कि मैं उस गौतम गंभीर के बारे में बात कर रहा हूँ, जिसे मैं जानता हूँ.. गौतम गंभीर कभी महिलाओं का अपमान नहीं कर सकते हैं.

बता दें कि आप की आतिशी मर्लेना गुरूवार को मीडिया के सामने एक अश्लील परचा लेकर आई और उन्होंने आरोप लगाया कि ये पर्चा मेरे खिलाफ गौतम गंभीर ने बंटवाया है, जबकि गौतम गंभीर ने कहा कि मैनें ऐसा कुछ नहीं किया है, अगर ये साबित हो जाएगा तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, जनता के बीच फांसी लगा लूंगा. उसके बाद गौतम गंभीर ने केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी पर मानहानि का केस ठोंका है. अब गंभीर के समर्थन में जिस तरह से क्रिकेटरों के साथ आम जनता भी खड़ी हो रही है. उससे आप नेताओं पर सवाल उठ रहे हैं. आप विधायक कपिल मिश्रा तो पहली कह चुके हैं कि ये पर्चा गंभीर को बदनाम करने के लिए खुद आप नेताओं ने बंटवाया है.

गरीब मजदूर समझ कर घर का काम करवाने ले आई थी वो आकिल, अब्दुल और शनीफ़ को..उसे नही पता था कि आगे क्या होगा

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post