Breaking News:

“पाकिस्तान ने मुझे दिया बहुत प्यार, पाकिस्तानी मुझे भाभी कह कर बुलाते हैं”.. ये शब्द उनके हैं जिन्हें कई भारत वाले मानते हैं स्टार. आखिर कौन है वो पाकिस्तान की भाभी ?

ये भारत  की शान मानी जाती थी .. इनको कई लड़कियों ने अपना प्रेरणा मान लय था और इन्होने अपने नाम को भी उसी अंदाज़ में उठाया था . शुरू में तमाम देशभक्ति की बातों के साथ इन्होने करोड़ों भारत वालों का दिल जीता और खुद के नाम में हिन्दुस्तानियो से लगवा लिया था स्टार .. पर बाद में इन्हे प्यार हो गया एक पाकिस्तानी से , और फिर उसी के साथ बसा लिया अपना घर और निकाह कर के पाकिस्तान की बहू या भाभी बन गयी ..

ये चर्चा चल रही है कभी भारतीय टेनिस सनसनी कही जाने वाली सानिया मिर्जा की . इन्होने जब 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था तब काफी विवाद हुए थे। असल में उस समय पाकिस्तान से भारत के रिश्ते बेहद ही कड़वे अंदाज़ में चल रहे थे . भारत की सीमाओं पर कई सैनिक बलिदान दिए थे और उस समय देश के सैनिको के लिए शोक मनाते कई लोगों ने सानिया के इस कदम का विरोध किया .. लेकिन इन विरोधों का सानिया मिर्ज़ा पर किसी भी प्रकार का कोई असर नहीं हुआ और 8 साल के रिश्ते बाद बाद सानिया मिर्ज़ा का कहना है की वो पाकिस्तानियो से बहुत खुश हैं .

ज्ञात हो की सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक अब जल्द ही बच्चे के अभिभावक बनने वाले हैं . सानिया ने अपनी प्रेगनेंसी और निकाह के बारे में मीडिया से खुल कर बात चीत की और साफ़ साफ़ स्पष्ट भी किया कि उन्होंने भारत और पाकिस्तान को एकजुट करने के इरादे से शोएब मलिक से शादी नहीं की। ध्यान देने योग्य है कि निकाह के पहले और काफी समय बाद भी ये दोनों खिलाड़ी अपने-अपने देश का प्रतिनिधित्व करते रहे। मीडिया एचटी ब्रंच को दिए गए एक इंटरव्यू में सानिया मिर्जा ने स्पष्ट किया कि उन्हें पाकिस्तानियो से बहुत प्यार मिल रहा है और पाकिस्तानी उन्हें भाभी कह कर बुलाते हैं. पाकिस्तान की जनता की तारीफ करते हुए सानिया मिर्ज़ा ने कहा की वो उनके लिए काफी अच्छे हैं और उनका काफी सम्मान करते हैं .


 

 

 

Share This Post