Breaking News:

जानिए क्यों अंडरटेकर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से लिया संन्यास

नई दिल्ली : अंडरटेकर ने आखिरकार 27 साल बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई को अलविदा कह दिया है। रेसलिंग की दुनिया का ‘डेडमैन’ अब रिंग में कभी नहीं दिखेगा। रैसलमेनिया का मेन इवेंट अंडरटेकर और रोमम रेंस के बीच हुआ। रोमन रेंस के स्पीयर और सुपरमैन पंच के आगे द डैडमैन की एक न चली और रैसलमेनिया में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

इस हार के साथ ही अंडरटेकर को रैसलमेनिया में फिर से शिकस्त झेलनी पड़ी। रेसलमेनिया में अंडरटेकर का रिकॉर्ड 23-2 का है, जिसके बाद अब उन्होंने संन्यास ले लिया है। अंडरटेकर इससे पहले ब्रॉक लेज़नर से भी हारे थे। मैच के बाद रिंग में पस्त पड़े अंडरटेकर को अंपायर द्वारा उठाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन उस वक्त उनकी हालत काफी खराब थी। ऑडोटोरियम में मौजूद फैंस लगातार अंडरटेकर का नाम पुकार कर रहे थे।

आखिरकार रिंग में अंडरटेकर ने अपने रेसलिंग गीयर में दिखे। कुछ देर बाद उन्होंने, अपने ग्लव्स, कोट और हैट को उतार दिया और रिंग के बीच में रख दिया। जिससे यह साफ हो गया था कि डैडमैन ने संन्यास ले लिया है। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित उनके सालाना और सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया का यह 33वां आयोजन है और अमेरिका के फ्लोरिडा में आयोजित इस इवेंट को लगभग 65,000 लोगों ने लाइव देखा।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW