एक और भारतीय मुस्लिम लड़की का निकाह होने वाला है एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ

सानिया मिर्ज़ा की राह चल निकली है एक और मुस्लिम लड़की और निकाह के लिए चुन लिया है भारत के सबसे बड़े दुश्मन , संसार के सबसे बड़े गद्दार देश और आतंकवाद की फैक्ट्री माने जाने वाले पाकिस्तान के एक क्रिकेट खिलाडी को . एक बार फिर से ये निकाह बनने वाला है दुनिया भर में चर्चा का विषय क्योकि इस समय भारत और पाकिस्तान के रिश्ते उस स्तर पर है जहाँ तमाम हिन्दुस्तानी पाकिस्तान का नामोनिशान मिटाने की वकालत कर रहे हैं .

बिजनौर में हुनमान जी के पवित्र पंचमुखी मन्दिर पर हमला. तोड़ दी माँ भवानी की मूर्ति. माथे पर तिलक लगा कर पहुचे थे आदिल और शादाब

इस बार भारतीय लड़की से निकाह करने जा रहा है पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली . हसन अली की ससुराल मुस्लिम बहुल इलाके मेवात में हो सकती है .. पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन बनने जा रही मेवात की ये लड़की एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर है। इसका मूल निवास स्थान मेवात नूंह के चंदैनी गांव में है . यहाँ की रहने वाली इस लड़की का नाम शामिया आरजू है. शामिया आरजू इसी 20 अगस्त को पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से निकाह करने वाली हैं . हसन अली का प्रदर्शन इस वर्ड कप में बेहद खराब रहा .

अड़ने और अकड़ने का बहुत गंदा इतिहास रहा है ZOMATO का. लखनऊ युनिवर्सिटी में कर चुके हैं मार पीट, सडक को कर चुके हैं जाम और इसके स्टाफ हंगामा काट चुके हैं थाने पर

यहाँ ये भी ध्यान रखने योग्य है कि इस से पहले भी मेवात में कई मुस्लिम लडकियों का निकाह पाकिस्तान में हो चुका है . यहाँ पाकिस्तान में कई रिश्तेदारियां हैं जिसको ये लोग गर्व से बताया करते हैं . इन दोनों का निकाह दुबई के अटलांटिस पाम जुमेरा पार्क होटल में होगा.. बताया जा रहा है कि शामिया आरजू के कुछ रिश्तेदार पाकिस्तान में रहते हैं। वहीं से ये निकाह तय हुआ. शामिया आरजू पिछले तीन साल से दुबई में हैं। शामिया आरजू के अब्बा बीडीपीओ लियाकत अली के पद पर तैनात रहे हैं। फिलहाल, वे फरीदाबाद में रहते हैं।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post