Breaking News:

मोदी सरकार नहीं चाहती पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज

भारत और पाकिस्तान के बॉर्डर पर लगातार चल रहे तनाव के बीच खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा कि भारत पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलेगी। विजय गोयल ने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर एलओसी पर आतंकी गतविधियों को अंजाम दे रहा है और आंतकी भेज रहा है इस स्थित में पाकिस्तान के साथ किसी प्रकार के संबंध नहीं रखे जा सकते।

आपको बता दें कि पाकिस्तान आए दिन सीमा पर गोलीबारी कर दहशत फैलाता रहा है। इसमें बहुत से भारतीय सैनिकों भी वीरगति को प्राप्त हो गए। लेकिन जब बात देश की सुरक्षा की हो तो उस पर समझौता नहीं किया जा सकता है। शिवसेना के अध्यक्ष उद्व ठाकरे ने भी पाकिस्तान के साथ किसी भी प्रकार के संबंध नहीं की सलाह दी थी।

खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा कि खेल और राजनीति एक साथ नहीं हो सकता। भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज पर खेल मंत्री विजय गोयल का कहना है कि सरकार ने ऐसे बहुत से द्विपक्षीय खेलों पर रोक लगाई है।

चैंपियंस ट्रॉफी द्विपक्षीय सीरीज नहीं-

चैंपियंस ट्रॉफी पर राजीव शुक्ला ने कहा कि यह द्विपक्षीय सीरीज नहीं है। यह एक मल्टीपल सीरीज है यह आईसीसी का टूर्नामेंट है, जिसमें कई देश खेलते हैं। उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान से द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलगें, इस बारे में सरकार जो फैसला करेगी हम उससे पुछकर ही कोई फैसला करेगें। सोमवार को दुबई में चली BCCI-PCB की बैठक में साफ किया कि पीसीबी ने द्विपक्षीय सीरीज़ ना खेलने के लिए हमको कानूनी नोटिस दिया था, हम उसका जवाब देंगे। बाता दें कि भारत और पाकिस्तान 4 जून को चैंपियंस ट्रॉफी में आमने-सामने होंगे।

Share This Post