नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी की सडक हादसे में दर्दनाक मौत .


नई दिल्ली : नेशनल कार रेसिंग चैंपियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की शनिवार सुबह चेन्नई में एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। अश्विन खुद कार चला रहे थे और अचानक अपनी कार से कंट्रोल खो बेठै। जिसकी वजह से उनकी बीएमडब्ल्यू कार एक पेड़ से टकरा गई और कार में आग अग लग गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कार पेड़ और दिवार के बीच फंस गई।

बता दें कि इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसमें कार से आग की लपटें उठती दिख रही हैं। हादसा चेन्नई के सांथोम हाई रोड पर हुआ। पेड़ से टकराने के बाद अश्विन और उनकी पत्नी कार के अंदर ही फंस गए और कार में आग लगने के बाद उन दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि अश्विन की कार काफी स्पीड में थी, जिस वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक, जांच में कार का दरवाजा जाम पाया गया।

इससे लगता है कि दोनों हादसे के बाद कार के अंदर ही फंस गए। पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई और दोनों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद दोनों की बॉडी रोयापिट्टाह गवर्नमेंट हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी गई है। बता दें कि 32 साल के अश्विन सुंदर 2012 और 2013 में F4 रेसिंग के नेशनल चैम्पियन थे। उनकी पत्नी निवेदिता एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर थीं।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...