राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी को मां मजबूर कर रही कोठे पर बैठने के लिए..भाई खोज रहा ग्राहक

देश में उस समय हड़कंप मच गया जब राष्ट्रीय स्तर की गोल्ड मेडलिस्ट ताइक्वांडो खिलाड़ी ने अपनी ही मां तथा भाई पर बेहद ही गंभीर तथा सनसनीखेज आरोप लगाये हैं. खिलाड़ी ने कहा है कि उसकी मां उसे जबरन वैश्यावृत्ति के कोठे पर बिठाने को मजबूर कर रही है तथा खुद उसका सगा भाई उसके लिए ग्राहक खोज रहा है. इतना ही नहीं पीड़िता ने अपने भाईयों पर रेप का प्रयास करने का आरोप भी लगाया है. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है जहां एक नेशनल खिलाड़ी ने अपनी ही मां और भाइयों पर रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि मेरे घर में धंधा चलता है. मेरी मां और मेरा भाई शहजाद मिलकर गंदी-गंदी वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करते हैं और मुझे भी इस धंधे में शामिल होने को मजबूर करते हैं. पीड़िता ने आगे बताया कि 12 सितंबर की रात मेरी मां शूटिंग के लिए बाहर गई हुई थी मैं और मेरे भाई घर पर अकेले थे.

बड़ा भाई मुंबई में चरस गांजा का काम करता था जो कि अभी 15-20 दिन से घर पर ही रह रहा था और मुझसे बड़ा जो कि शान है. उसने मेरे साथ जबरदस्ती रेप करने की कोशिश की. उस रात ने घर से निकल कर अपनी इज्जत बचाई और पूरी रात रोड पर बिताई. पूरी रात रोड पर काटने के बाद सुबह अपने पिता के पास पहुंची जोकि अलग रहते हैं. पीड़िता ने पिता से द मांगी तो पिता ने भी यह कहते हुए मना कर दिया कि तेरी मां ने बड़ी बहन के साथ उस पर रेप का आरोप लगाया था, मैं तेरी कोई मदद नहीं कर सकता.

इसके बाद नेशनल खिलाड़ी एक एनजीओ के साथ थाने पहुंची. जहां उसने अपनी मां और भाइयों पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी. जिसके बाद पुलिस ने मां और भाइयों को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि पीड़ित छात्रा बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है जो कि पढ़ाई के साथ-साथ ताइक्वांडो की भी खिलाड़ी है. नेशनल लेवल पर खेलकर छात्रा ने दो गोल्ड मेडल 1 सिल्वर और एक ब्राउन मेडल हासिल किए हैं, लेकिन पीड़िता के घर वाले पीड़िता पर दबाव बनाते हैं, टॉर्चर करते हैं कि तू भी हमारे इस धंधे में शामिल हो. इस मामले में एसपी सिटी से बात की तो एसपी सिटी ने बताया की एक बेटी ने अपनी मां और भाइयों पर ऐसा गंभीर आरोप लगाया है जिसकी जांच करवाई जा रही है. जो भी जांच में सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Share This Post