संसार के सबसे बेहतरीन फुटबालर पर लगा बलात्कार का आरोप. पिता बोला – “बचा लोग मेरे बेटे को, उसको किया जा रहा ब्लैकमेल”

ऐसी घटनाए दुनिया भर के कई कोने से सामने आ रही हैं . कई बार इसमें आरोप लगाने वाले सही साबित होते हैं और कई बार किसी बेगुनाह को सजा मिल जाती है और जब तक सच सामने आता है तब तक आरोपित का सब कुछ लुट चुका होता है जो उसको दुबारा पाने में बहुत समय लग जाता है और कई बार तो वो उसी हालात में दुनिया को विदा कह देता है . इस बार तो निशाने पर वो व्यक्ति आया है जिसका नाम दुनिया भर के फुटबाल जगत में सबसे ज्यादा गूंजता है .

ब्राजील फुटबॉल टीम के स्टार स्ट्राइकर नेमार पर एक अज्ञात महिला ने रेप का आरोप लगाया है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह ब्राजील की रहने वाली है। उसने कहा- मेरी नेमार से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। हम एक दूसरे को मैसेज करने लगे। एक दिन नेमार ने पेरिस चलने को कहा, तो मैंने हां कर दी। यहां नेमार नशे की हालत में होटल पहुंचे और बातचीत करते हुए गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की और मेरे साथ दुष्कर्म किया।

शनिवार को स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि पीड़िता ने नेमार पर पेरिस की होटल में रेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। वहीं, नेमार के पिता ने कहा कि महिला मेरे बेटे को ब्लैकमेल कर रही है। नेमार के पिता ने कहा, ‘‘यह सच नहीं है। उसने कोई अपराध नहीं किया। मेरा बेटा एक बार महिला के साथ डेट पर गया था, उसके बाद वह उस महिला से नहीं मिला। महिला ने पैसों के लिए नेमार को फंसाया है। वह परिवार को ब्लैकमेल कर रही है।’’


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share