Breaking News:

सालाना कॉन्ट्रेक्ट से बाहर हुए धोनी तो क्रिकेट जगत में मच गई खलबली.. अब BCCI ने कही ये बात


भारतीय क्रिकेट जगत में उस समय खलबली मच गई BCCI ने सालाना कॉन्ट्रेक्ट की घोषणा की. BCCI के इस सालाना कॉन्ट्रेक्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तथा महानतम विकेटकीपर बल्लेबाज का नाम न देख क्रिकेट प्रेमी चौंक   गए. चर्चा होने  लगी   कि अब BCCI ने ये सिग्नल दिया है कि अब धोनी शायद कभी टीम इंडिया के लिए खेल पायेंगे. सोशल मीडिया धोनी ट्रेंड करने लगे तथा सालाना कॉन्ट्रेक्ट से धोनी को बाहर करने पर फैन्स ने BCCI की आलोचना शुरू कर दी.

चर्चा यहां तक बढ़ी कि BCCI को सफाई देने के लिए मजबूर होना पड़ा. बीसीसीआई ने स्पष्ट किया कि केंद्रीय अनुबंध और धोनी के भविष्य का कोई लेना देना नहीं है. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि केंद्रीय अनुबंध का देश के लिए खेलने से कोई कोई लेना देना नहीं है. अधिकारी ने कहा कि धोनी अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाने की दावेदारी पेश कर सकते हैं. अधिकारी ने कहा कि बात को सीधे तरीके से लीजिए. अनुबंध मिलना इस बात की गांरटी नहीं देता है कि आप देश के लिए खेल सकते हैं या नहीं.

BCCI के अधिकारी ने कहा कि नियमित खिलाड़ियों को अनुबंध दिए जाते हैं और ईमानदारी से कहूं तो धोनी वनडे विश्व कप-2019 के बाद से नहीं खेले हैं इसलिए उनका नाम अनुबंध में नहीं है. इसके आगे अधिकारी ने कहा कि अगर कोई इसे रास्ते बंद होने और चयनकर्ताओं से संकेत मिलने की तरह देखता है तो ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर धोनी चाहें तो अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर राष्ट्रीय टीम में वापस आ सकते हैं और इसमें टी-20 विश्व कप भी शामिल है. ईमानदारी से कहूं तो केंद्रीय अनुबंध का धोनी के भविष्य से कोई संबंध नहीं है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share