Breaking News:

एक शानदार खिलाडी को एक यादगार विदाई..मोदी ने लिखी चिट्ठी सन्यास लेने वाले गौतम गंभीर को

यकीनन उनके स्वभाव की शांति लेकिन खेलों की आक्रामकता को सदा याद रखा जाएगा.. बड़े बड़े गेंदबाज़ों के छक्के छुड़ा देने वाले क्रिकेटर गौतम गंभीर ने आखिरकार क्रिकेट के सभी प्रारूपो को जब अलविदा कह दिया तो उनके तमाम समर्थकों व प्रशंसको में मायूसी छा गयी और एक महान खिलाड़ी के सन्यास लेने की खबर आखिरकार प्रधानमंत्री तक पहुच गयी..खुद प्रधानमंत्री मोदी खुद को नही रोक पाए एक महान खिलाड़ी के मैदान से विदाई के समय और उन्होंने एक पत्र के माध्यम से गौतम गंभीर को आगे के जीवन की शुभकामनाएं दी डाली जो मोदी की संवेदना वाली छवि को दिखाता है भले ही वो युद्ध के मैदान में खडे सैनिक के लिए हो या खेल के मैदान में खड़े खिलाड़ी के लिए..

भारतीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास लेने वाले गौतम गंभीर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखी है। यह चिट्ठी मिलने के बाद गौतम गंभीर ने आभार जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और पीएमओ को भी टैग किया है। गौतम गंभीर ने लिखा- धन्यवाद नरेंद्र मोदी इन शब्दों के लिए। देशवासियों के प्यार और समर्थन के बिना यह संभव नहीं हो पाता। सभी उपलब्धियां देश को समर्पित हैं।

लांकि गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर जहां तमाम लोगों ने उन्हें बधाई दी, वहीं कुछ लोगों ने मौज भी ली। एक ट्विटर यूजर- एमएच अंसारी ने तंज कसते हुए कहा कि अब तो टिकट पक्का। वहीं एक ट्रोलर्स ने पत्र से छेड़छाड़ करते हुए लिखा-डियर गौतम चंदा तो देना ही पड़ेगा। वहीं तमाम ट्विटर यूजर्स ने गौतम गंभीर को भारतीय क्रिकेट का शानदार खिलाड़ी बताते हुए बधाई दी। यद्द्पि गौतम गंभीर ने गंभीरता से अपने खिलाफ भी लिखे गए किसी ट्वीट आदि का बुरा नही माना और कुछ अपनी सोच से मजबूर लोग अपने कार्य को सबसे अच्छा समझ कर करते रहे..

 

Share This Post