जल्द ही अब पर्दे पर नजर आएगी पीवी सिंधु की बायोपिक….

नई दिल्ली : बॉलीवुड में इन दिनों खेल जगत से जुड़ी हस्तियों के जीवन पर फिल्म बनाने का क्रेज चल गया है। मिल्खा और एम एस धोनी की बायोपिक के बाद अब जल्द ही बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु पर भी बोयोपिक बनने वाली है और इस फिल्म को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रोड्यूस करेंगे। इसी के साथ बताया जा रहा है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पीवी सिंधु की बायोपिक में किरदार निभाएग। यह दर्शकों के लिए बहुत दिलचस्प होगा कि दिपिका, रणवीर के बाद सिंधु के साथ नई जोड़ी देखने को मिलेगी। अब देखना यह होगा कि सिंधु और दिपिका की जोड़ी को लोगों को कितना पंसद करते है।

आपको बता दें कि पीवी सिंधु इस समय बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन में तीसरे स्थान पर है और उन्होंने ओलंपिक के दौरान सिल्वर मेडल जीतने वाली वह पहली भारतीय महिला बनी है। पीवी सिंधु और सायना नेहवाल भारत की दो महिला बैडमिंटन प्लेयर में से सिंधू एक है जिन्होंने ओलंपिक मेडल जीता है। गौरतलब है कि अमोल गुप्ते ने सायना नेहवाल की बायोपिक बनाने को लेकर घोषणा की थी और सायना के रोल के लिए दीपिका को सबसे आगे रखा गया था।

लेकिन फिल्म के मेकर्स ने इस रोल के लिए श्रद्धा कपूर को चुना। वहीं, जब सायना की बायोपिक खबर आई थी तो जब उनसे पूछा इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि दीपिका पादुकोण पर्दे पर उनके रोल को बेहतर तरीके निभा सकती हैं। क्योंकि उनके पिता बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं और दीपिका को भी बैडमिंटन खेलते हुए देखा था और साथ ही दीपिका का भी कहना था कि उन्हें भी सायना को रोल निभाने में काफी खुशी होगी। लेकिन अब श्रद्धा कपूर पर्दें पर सायना के किरदार में नजर आएंगी।    

Share This Post