Breaking News:

इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट आज से, आपस में भिड़ेंगी साइना-सिंधु

नई दिल्ली : सुपर सीरीज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट आज से स्थानीय सिटी फोर्ट स्टेडियम में शुरू होगा। आज से दो अप्रैल तक बैडमिंटन टूर्नामेंट में हर भारतिय की निगाहें पीवी सिंधु और साइना नेहवाल पर रहेंगी।

बता दें कि टूर्नामेंट में साइना-सिंधु के बीच क्वार्टरफाइनल में आमना-सामना हो सकता है। दोनों को टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में रखा गया है। टूर्नामेंट से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मंगलवार को विश्व बैडमिंटन जगत की तीन बड़ी खिलाडिय़ों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की बात कही।

वहीं, सायना पिछले साल घुटने की चोट के कारण परेशान थीं जिसका असर रियो ओलम्पिक में भी दिखा था। इसके बाद उन्होंने सर्जरी कराई और लंबे समय के बाद कोर्ट पर वापसी की। हालांकि सायना का मानना है कि चोट से वापसी करना आसान नहीं होता। इसमें समय लगता है।

इसके साथ ही सिंधु से जब सायना से संभावित मुकाबले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इतनी दूर के बारे में नहीं सोच रही हूं। मैं इस समय एक मैच पर ही ध्यान देना चाहती हूं। पहले दौर में मेरा मुकाबला शायद सिंगापुर की खिलाड़ी से होगा। इसलिए मैं अभी उस पर ध्यान दे रही हूं। इसके बाद मैं आगले मैचों के बारे में सोचूंगी। 

Share This Post