शशांक मनोहर का यू-टर्न, ICC अध्यक्ष पद से हटने का फैसला टाला

नई दिल्ली : शशांक मनोहर ने आईसीसी के चेयरमैन पद से अचानक इस्तीफा देने के 9 दिन बाद ही यू-टर्न लेते हुए अपने इस्तीफे को फिलहाल के लिए टाल दिया है। शशांक मनोहर ने अपना ये फैसला अप्रैल में आईसीसी की एन्युल मीटिंग तक के लिए टाला है।

बता दें कि 15 मार्च को मनोहर ने अचानक ही इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया था। लेकिन आईसीसी बोर्ड ने उनसे अपने पद पर बने रहने की रिक्वेस्ट की। मनोहर ने कहा कि यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपने सहयोगियों के साथ काम करूं और उन बदलावों को पूरा करूं जो आईसीसी अपने प्रशासन में लाना चाहता है।

उन्होंने कहा कि मैं डायरेक्टर्स की भावना और मुझ पर उनके विश्वास का सम्मान करता हूं। हालांकि निजी कारणों से इस पद से हटने का मेरा फैसला बदला नहीं है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के चेयरमैन डेविड पीवर ने आईसीसी के बयान में कहा कि हमें यकीन है कि शशांक वह व्यक्ति हैं जो इन सुधारों को पूरा कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हम निजी कारणों से उनके लिए गए फैसले का सम्मान करते है। हमें खुशी है कि वह एन्युल मीट में नया चेयरमैन चुने जाने तक अपने पद पर बने रहने के लिए मान गए हैं। बीसीसीआई की एडमिन कमेट के मेंबर विक्रम लिमये ने कहा, यह जरुरी है कि मौजूदा मुद्दों को हर एक की संतुष्टि के लिए सुलझाया जाना चाहिए।

Share This Post