स्टंप उठाकर विराट कोहली को मार देना चाहता था यह खिलाड़ी

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज एड कोवन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। एड कोवन ने कहा कि एक बार आपत्तिजनक कमेंट के लिए वे स्टंप उठाकर भारत के विराट कोहली को मारना चाहते थे। कोवन ने कहा कि सीरीज के दौरान मेरी मां बहुत बीमार थीं। कोहली ने उस वक्त मुझे जो कहा वो बेहद खराब था।

उन्होंने कहा कि कई बार आप व्यक्तिगत जिंदगी में कुछ बातों को लेकर बेहद सेंसिटिव होते हैं। विराट ने कुछ ऐसा कहा था, जो आपत्तिजनक था। बेहद आपत्तिजनक। विराट को समझ नहीं आया था कि उन्होंने सीमा पार कर ली है। उसी समय अंपायर आए और उन्होंने कहा कि विराट आप हद पार कर रहे हैं। ये सुनने के बाद विराट पीछे हटे और उन्होंने माफी मांगी।

बता दें कि कोवन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 18 टेस्ट खेले हैं और 1001 रन बनाए हैं। कोवन ने कहा कि इस वाकये के बीच एक लम्हा आया था, जब मैं स्टंप निकाल के उनके शरीर में घोंप देना चाहता था। कोहली के साथ हमेशा ऑस्ट्रेलियाई टीम के रिश्ते तीखे-कड़वे रहे हैं। उन्होंने डीआरएस के एक मामले में स्मिथ को बेईमान कहा था। बता दें कि भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को घरेलू सीरीज में 2-1 से हराया है।

Share This Post