अब तो मोदी के मंत्री ने दोहराई सूदर्शन न्यूज़ की आवाज… मंत्री जी बोले- फिक्स था भारत-पाक मैच

आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी भारत-पाक फ़ाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों मिली करारी हार का मलाल अभी तक भारतीय के दिल से गया नहीं है। इस मैच में हार देखने के बाद भारतीय समर्थकों ने कप्तान विराट कोहली के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था और उनपर मैच फिक्स होने का आरोप भी लगाया था। 
आपको बता दें कि सबसे पहले सुदर्शन न्यूज़ ने भारत-पाक के मैच खिलाफ आवाज उठाते हुए भारत-पाकिस्तान मैच का विरोध भी किया था। अब सुदर्शन न्यूज इस भारत-पाक मैच के खिलाफ जांच की मांग कर रहा है। वहीं, केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी सुदर्शन न्यूज़ की आवाज को दोहराते हुए कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भारत-पाक के इस मैच को फिक्स किया था। इसके साथ ही अठावले ने उनके खिलाफ जांच की मांग की है। 
उन्होंने कहा कि अनिल कुंबले, जैसा अनुभवी कोच और खुद रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह जैसे स्टार बल्लेबाज जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था उनके रहते भारतीय टीम पाकिस्तान से हार कैसे गई। इसके आलावा उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि मैच पहले से फिक्स था मैं इसकी जांच की मांग करता हूं। आपको बता दें कि भारत यह मैच 180 रनों से हार गया था।   
Share This Post