Breaking News:

विराट ने अनुष्का शर्मा को अपने लिए बताया लकी,,,, जानें

  नई दिल्ली : क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्यार के चर्चे हमेशा सोशल मीडिया पर छाये रहते है। फिलहाल, विराट कोहली की प्रोफाइल पर अनुष्का के साथ वाला फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है। कोहली और अनुष्का इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रहे थे।
वहीं, दुसरी ओंर कोहली ने अनुष्का को अपने लिए लकी बताया। अनुष्का के साथ अपने रिश्ते को लेकर कोहली हमेशा से गंभीर रहे हैं। कोहली बहुत बार अनुष्का के साथ मुंबई में पार्टियों में भी नजर आते रहे हैं। कई बार तो उन्हें विदेशों में भी एक साथ देखा जा चुका है। बता दें कि विराट से पहले अनुष्का का नाम ऐक्टर रणवीर सिंह से जुड़ने की खबरें भी मीडिया में आती रही है। उन्होंने इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है। 
अब जानें खेल के बारे में उनका क्या कहना है :-
आईपीएल 10 (IPL 10) के लिए आरसीबी (RCB) कप्तान विराट कोहली अपना पहला मैच शुक्रवार को खेलेंगे। चोटिल होने के कारण कोहली ने शुरुआती 3 मुकाबले नहीं खेले थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी हुआ है जिसमे विराट नेट पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं जिसमें वे बड़े शॉट खेलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्डिंग के दौरान भी उन्होंने जमकर प्रैक्टिस की।
आपको बता दें कि आईपीएल 10 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम का प्रर्दशन कुछ खास अच्छा नही रहा। जिसकी एक वजह, कप्तान विराट कोहली का टीम से बाहर रहना भी माना जा रहा है। ऐसी हालत में बेंगलोर का साथ  देने के लिए कप्तान विराट कोहली की मौजूदगी शायद बेहद ज़रूरी है। कल बेंगलुरु के होने वाले मैच काफी बेसब्री इंतज़ार कर रहे है, वही विराट ने कहा कि मैदान पर वापसी करने के लिए उत्सुक हूं।
Share This Post