सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bahraich Wolf Attack: बहराइच में भेड़ियों का आतंक बरकरार, अब 8 साल की मासूम को बनाया निशाना

आदमखोर भेड़ियों के आतंक से उत्तर प्रदेश के बहराइच में फिर से खौफ का माहौल बन गया है.

Deepika Gupta
  • Sep 6 2024 7:32PM

आदमखोर भेड़ियों के आतंक से उत्तर प्रदेश के बहराइच में फिर से खौफ का माहौल बन गया है. यहां भेड़िये ने एक बार फिर से 8 साल के बच्चे पर हमला कर दिया है. बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चीख सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो भेड़िया भाग गया. अब लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर वन विभाग की 25 टीमें भी चौकन्ना है.  

बहराइच में भेड़िये की दहशत बरकरार

बता दें कि शहर से सटे देहात कोतवाली क्षेत्र में देर रात को भेड़िये ने 8 साल के बच्चे पर हमला कर दिया. इससे बच्चे के गर्दन और चेहरे पर जख्म हो गए. बच्चे की चीख सुनकर परिवार के लोग दौड़कर बाहर पहुंचे. इसके बाद भेड़िया भाग गया. वन विभाग की टीम समेत पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. महसी तहसील क्षेत्र कई दिनों तक आदमखोर भेड़ियों की गिरफ्त में रहा. इसके बाद यहां वन विभाग की सक्रियता के बाद भेड़िये अब शहर की ओर रुख करने लगे हैं. 

बिहार के गया जिले में भेड़ियों का आतंक

बता दें कि इससे पहले बिहार के गया जिले में भेड़िये ने आतंक मचा दिया है. भेड़िए ने पांच साल की बच्ची को अपना शिकार बना लिया था. लड़की को भेड़िये ने घायल कर दिया था. गांव में घटना के बाद शाम में घर के बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है. घर के बाहर जाने के लिए भी डंडा लेकर जाना पड़ता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार