सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi Mayor Election: एमसीडी हाउस में बवाल के बाद...BJP ने AAP के खिलाफ राजघाट पर किया विरोध प्रदर्शन

दिल्ली नगर निगम चुनाव के बाद अब मेयर चुनने को लेकर सियासत में हलचल मची हुई हैं। बता दें बीजेपी ने राजघाट पर आम आदमी पार्टी द्वारा कथित तौर पर दिल्ली मेयर पद के चुनाव को लेकर हल्ला मचाने के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया।

Aarti dixit
  • Jan 7 2023 12:57PM

दिल्ली नगर निगम चुनाव के बाद अब मेयर चुनने को लेकर सियासत में हलचल मची हुई हैं। बता दें आम आदमी पार्टी और बीजेपी पार्टी दोनों में ही तकरार चल रही है जिस कारण अभी तक मेयर का चुनाव नहीं हुए हैं, और ना ही चुने हुए पार्षदों को शपथ लेने का मौका मिला हैं।

 आपको बता दें कि नगर निगम में अधिकारी की असंवैधानिक नियुक्ति को लेकर आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उपराज्यपाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने राजघाट पर आम आदमी पार्टी द्वारा कथित तौर पर दिल्ली मेयर पद केचुनाव को लेकर हल्ला मचाने के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया।

दरअसल, दिल्ली MCD की कार्यवाही में शुक्रवार को दिल्ली के मेयर पद का चुनाव किया जाना था।  लेकिन मेयर चुनने से पहले ही पीठासीन अधिकारी को चुना गया जब पीठासीन अधिकारी द्वारा मनोनीत पार्षदों को शपथ लेने के लिए बुलाया तो आप पार्टी के पार्षदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार