सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं लालू यादव : CM योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया।

Ankur Pratap
  • May 28 2024 6:04PM

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राजद पर जोरदार हमला बोला है। सीएम योगी ने कहा कि RJD और कांग्रेस की सरकार ने बिहार में पहचान का संकट खड़ा कर दिया था।

सीएम योगी ने क्या कहा?

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी आपको डिजिटल युग में ले गए हैं। किंतु, लालू यादव आपको आज भी लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि अंधेरा रहे ताकि अंधेरे में डकैती बढ़े। वह विकास नहीं चाहते हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि हम लोग जब संसद हुआ करते थे, उस वक्त अयोध्या में बम ब्लास्ट होते थे। मुंबई में बम ब्लास्ट होते थे। पटना में सीरियल ब्लास्ट होते थे। आतंकवाद हावी था। उस समय कांग्रेस की सरकार कहती थी कि आतंकवादियों को देश से बाहर किया जाएगा।

रामलला अपने मंदिर में विराजमान हैं 

सीएम योगी ने कहा कि सुबह में घोटाले की सूचना मिलती थी और शाम में आतंकवाद की घटना। किंतु, जब मोदी सरकार आई तो आतंकवाद और नक्सलवाद सब कुछ समाप्त हो गया। अब तो भारत में कहीं तेज आवाज में पटाखे भी छुटते हैं तो पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है कि इसमें मेरा हाथ नहीं है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है और रामलला अपने मंदिर में विराजमान हैं।

पीएम मोदी हैं, परम राम भक्त

रैली को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम ने कहा कि इस चुनाव में मुझे चौथी बार बिहार आने का मौका मिला। मैं बिहार में जहां भी गया, राज्य की जनता ने कहा कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। पीएम मोदी हैं, परम राम भक्त।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार