सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनमत ने किया शिक्षकों कों सम्मानित, पहली बार किसी दल ने किया ऐतिहासिक काम

नेपाल के बर्दीया के गुलारिया में आज जनमत पार्टी के सांसद ने बर्दीया के शिक्षको कों सम्मानित करने का ऐतिहासिक काम किया है।

राम जी सोनी
  • Sep 19 2024 4:55PM

नेपाल के बर्दीया जिले के गुलारिया स्थित एक होटल के सभागार में नेपाली जनमत पार्टी द्वारा आयोजित शिक्षक सम्मान कार्यक्रम में कई शिक्षकों को ट्रॉफी और तिलक लगाकर सम्मानित किया गया। यह ऐतिहासिक कार्य जनमत पार्टी के सांसद अब्दुल खान द्वारा किया गया, जो इस प्रकार का आयोजन करने वाले पहले राजनेता हैं।

कार्यक्रम में सांसद अब्दुल खान ने कहा कि शिक्षक बच्चों को शिक्षा देकर उन्हें उच्च पदों पर पहुँचाने का काम करते हैं, लेकिन उनके सम्मान की ओर समाज का ध्यान कम ही जाता है। उन्होंने कहा, “शिक्षक के बिना कोई भी इंसान बुलंदियों को नहीं छू सकता। आज मैंने बर्दीया के लाल के रूप में शिक्षकों को सम्मानित करके एक महत्वपूर्ण कार्य किया है।”

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद अब्दुल खान ने बताया कि यह आयोजन किसी राजनीतिक पार्टी का नहीं, बल्कि व्यक्तिगत सम्मान का है। उन्होंने अपनी शिक्षा और बर्दीया की जड़ों की ओर इशारा करते हुए कहा, “मैं भी यहीं पढ़ा हूँ और यहाँ बड़ा हुआ हूँ। शिक्षकों का योगदान हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आज हमें उन्हें सम्मानित करने का अवसर मिला, और मैं इससे धन्य महसूस कर रहा हूँ।”

इस कार्यक्रम में बर्दीया जिले के विभिन्न विद्यालयों के शिक्षक और शिक्षिकाएँ उपस्थित रहीं। सभी शिक्षकों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया, और कार्यक्रम में शामिल शिक्षकों ने अपने विचार भी साझा किए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार