सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Pm Modi In J&K: घाटी से PM मोदी भरेंगे चुनावी हुंकार, पहले श्रीनगर फिर कटरा में जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीनगर में एक मेगा रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम कटरा से भी चुनावी हुंकार भरेंगे।

Rashmi Singh
  • Sep 19 2024 11:39AM
जम्मू-कश्मीर में 25 सितंबर को दूसरे चरण का मतदान होगा। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीनगर में एक मेगा रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम कटरा से भी चुनावी हुंकार भरेंगे। पीएम मोदी पहले करीब 12 बजे श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं दोपहर करीब 3 बजे कटरा में माता वैष्णों देवी श्राइन बोर्ड स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। 

बता दें कि, घाटी में चल रहे विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह पहली चुनावी रैली होगी। इससे पहले पीएम मोदी ने जम्मू के डोडा में जनसभा को संबोधित किया था। 
 
 लोगों का आशीर्वाद मांगूंगा- पीएम मोदी 
 
 कटरा और श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल हैंडल एक्स पर लिखा कि, मैं आज जम्मू-कश्मीर के लोगों के बीच होने के लिए उत्सुक हूं। श्रीनगर और कटरा में एक रैली को संबोधित करूंगा। कल के मतदान ने दिखा दिया है कि जम्मू-कश्मीर के लोग चुनावों को लेकर बहुत उत्साहित है और चुनाव प्रक्रिया को जीवंत बनाने के लिए उत्सुक है। मैं हमारे विकास एजेंडे के बारे में बात करूंगा और लोगों का आशीर्वात मांगूंगा। 
 
 पीएम के रैली से पहले पुख्ता सुरक्षा के इंतजाम 
 
 बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस और सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। वहीं जिस रास्ते से प्रधानमंत्री अपने काफिले के साथ स्टेडियम पहुंचेंगे, उस रास्ते पर दोनों तरफ बैरिकेडिंग कर जवानों को तैनात कर दिया गया है। प्रधानमंत्री की रैली को लेकर हर कोई उत्साहित है। रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने 50 से 70 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार