सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आज पश्चिम बंगाल और ओडिशा में चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकेंगे PM मोदी, कई विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

1 जून को होने वाले साथवें चरण के मतदान से पहले सभी पार्टी ने कमर कस ली है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी बुधवार को पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे पर निकलेंगे.

Deepika Gupta
  • May 29 2024 8:25AM

1 जून को होने वाले साथवें चरण के मतदान से पहले सभी पार्टी ने कमर कस ली है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी बुधवार को पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे पर निकलेंगे. यह दोनों राज्य राष्ट्रीय विकास के मामले में महत्वपूर्ण हैं और इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य है वहां के विकास को समर्थन प्रदान करना. इस दौरान पीएम मोदी पश्चिम बंगाल और ओडिशा में चुनावी रैली करेंगे. लोकसभा चुनाव के लिए राज्य से भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 11: 00 बजे पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी ओडिशा के मयूरभंज में 1: 00 बजे एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे. फिर बालासोर में 2 :30 बजे सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. अंतिम केन्द्रापड़ा में 4:30 बजे रैली को संबोधित करेंगे. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार