सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttrakhand : नई टिहरी में भीषण सड़क हादसा...एक महिला समेत और दो बच्चियों की मौत

उत्तराखंड के नई टिहरी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है.

Deepika Gupta
  • Jun 25 2024 7:36PM

उत्तराखंड के नई टिहरी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. जहां एक महिला और उसकी दो भतीजियों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. इस घटना में महिला और उसकी दोनों भतीजियों की मौत हो गई. 

नई टिहरी में भीषण सड़क हादसा

बता दें कि टक्कर लगने बाद महिला और दोनों बच्चियों उछलकर काफी दूर गिरीं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत होकर कार चला रहा था. पुलिस ने आरोपी खंड विकास अधिकारी डीपी चमोली डीपी चमोली को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

इवनिंग वॉक कर रहे थे महिला और उसकी दो भतीजियां

इसके अलावा कार की चपेट में दो अन्य लोग भी आए, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं. इस घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया. बताया जा रहा है कि एक वीडियो में दिख रहा है कि एक तेज रफ्तार कार पैदल चल रही महिला को टक्कर मारती है और वह दूर जाकर दीवार से टकराकर गिर पड़ती हैं. 

पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर दिया है. एएसपी जेआर जोशी ने बताया कि बौराड़ी निवासी महिला रीना नेगी (36) पत्नी रविन्द्र सिंह नेगी अपनी दो भतीजियों अग्रिमा (10) और अन्विता (7) दोनों पुत्री सुरेंद्र सिंह नेगी के साथ नगर पालिका कार्यालय रोड में इवनिंग वॉक कर रहे थे.

 


 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार