सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lok Sabha Speaker Election : PM मोदी ने लोकसभा का स्पीकर बनने पर ओम बिरला को दी बधाई, कहा- आपने इतिहास रच दिया

बीजेपी सांसद ओम बिरला को आज यानी बुधवार को 18वीं लोकसभा का स्पीकर चुन लिया गया है.

Deepika Gupta
  • Jun 26 2024 1:10PM
बीजेपी सांसद ओम बिरला को आज यानी बुधवार को 18वीं लोकसभा का स्पीकर चुन लिया गया है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओम बिरला को बधाई दी. पीएम मोदी ने कहा कि यह सदन का सौभाग्य है कि आप दूसरी बार इस आसन पर विराजमान हो रहे हैं. आपको मेरी और इस पूरे सदन की तरफ से बहुत शुभकामनाएं. अमृतकाल के इस महत्वपूर्ण कालखंड में दूसरी बार इस पद पर विराजमान होना बहुत बड़ा दायित्व आपको मिला है. हम सबका विश्वास है कि आप आने वाले पांच साल हम सबका मार्गदर्शन करेंगे.

   #WATCH | Prime Minister Narendra Modi says "I want to congratulate you on behalf of the House. It is a huge responsibility for you to sit on this post for the second time during the Amrit Kaal. With your experience, we hope that you will guide us for the next 5 years. 'Aapke… pic.twitter.com/MRuzs2URkr
 समाजवादी पार्टी सांसद और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "मैं लोकसभा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष को बहुत बधाई देता हूं. जिस पद पर आप बैठे हैं इससे बहुत गौरवशाली परंपराएं जुड़ी हुई हैं. लोकसभा के अध्यक्ष के रूप में आप हर सासंद और हर दल को बराबरी का मौका और सम्मान देंगे. निष्पक्षता इस महान पद की महान जिम्मेदारी है. हम सबकी अपेक्षा है कि किसी भी जनप्रतिधि की आवाज ना दबाई जाए.

विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा, "मैं आपको दूसरी बार चुने जाने के लिए बधाई देना चाहता हूं. मैं आपको पूरे विपक्ष और INDIA गठबंधन की तरफ से बधाई देना चाहता हूं. यह सदन भारत के लोगों की आवाज़ का प्रतिनिधित्व करता है और आप उस आवाज़ के अंतिम निर्णायक हैं. सरकार के पास राजनीतिक शक्ति है लेकिन विपक्ष भी भारत के लोगों की आवाज़ का प्रतिनिधित्व करता है और इस बार विपक्ष ने पिछली बार की तुलना में भारतीय लोगों की आवाज़ का अधिक प्रतिनिधित्व किया है. विपक्ष आपके काम करने में आपकी सहायता करना चाहेगा. हम चाहते हैं कि सदन अक्सर और अच्छी तरह से चले. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि विश्वास के आधार पर सहयोग हो. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि विपक्ष की आवाज़ को इस सदन में प्रतिनिधित्व दिया जाए.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार