सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : समीर ने हिंदू युवती से कहा शादी से पहले करना पड़ेगा इस्‍लाम कबूल, पीड़िता ने इनकार किया तो...

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Jul 3 2024 12:17PM

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां समीर ने हिंदू युवती को झूठे प्रेम जाल में फंसाया. समीर खान ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया. फिर इस्‍लाम को अपनाने का दबाव बनाया. खजराना पुलिस ने हिंदू युवती की शिकायत पर समीर उर्फ आशू खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

 समीर ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

 जानकारी के अनुसार, रामकृष्ण बाग कालोनी की रहने वाली 24 साल की हिंदू युवती को समीर ने झूठे प्रेम जाल में फंसाया. दोनों की क्लब में दोस्ती हुई. दोनों फोन पर बात करते थे. फिर दोनों का घर आना जाना शुरू हुआ और नजदीकी बढ़ा ली. उस वक्त तक समीर ने खुद को हिंदू बताया था. समीर ने शादी का बोलकर शारीरिक संबंध बना लिए. 

 इसके बाद समीर खान ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया. फिर समीर ने युवती पर इस्‍लाम अपनाने का दबाव बनाया. उसने कहा कि मैं मुसलमान हूं और मेरा असली नाम समीर पटेल है. समीर ने युवती से कहा कि शादी के पहले तुम्हें भी मुस्लिम धर्म स्वीकारना पड़ेगा. पीड़िता ने जब इनकार किया तो समीर ने उसको धमकाया.

 हिंदू युवती ने समीर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

 हिंदू युवती ने समीर के खिलाफ खजराना थाना में शिकायत दर्ज करवाई. पीड़िता हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के साथ थाने आई और बताया कि समीर खान उर्फ आशू पटेल निवासी खजराना से करीब एक साल पहले लाइट हाऊस क्लब में मिली थी. वहीं दोस्ती हुई थी. 29 जून को पीड़िता ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों को घटना बताई और मंगलवार को केस दर्ज करवाया. पीड़िता का आरोप है कि समीर अनैतिक काम में भी लिप्त है. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार