सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाल में TMC के गुंडों ने महिला को निर्वस्त्र करके पीटा, फिर बाजार में नंगा घुमाया...कूचबिहार की पीड़िता ने राज्यपाल से लगाई न्याय की गुहार

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार से एक शर्म शार कर देने वाला मामला आया है.

Deepika Gupta
  • Jul 3 2024 3:12PM

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. उत्तरी दिनाजपुर में एक महिला को सड़क पर नंगा करके कोड़े मारे गए. पीड़ित महिला ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोगों ने मेरे साथ मारपीट की. महिला ने राज्यपाल से न्याय की गुहार लगाई है. 

पीड़िता ने राज्यपाल से लगाई न्याय की गुहार

महिला ने कहा कि मेरे साथ टीएमसी के लोगों ने मारपीट की है. नग्न कर मेरे साथ मारपीट की गई. मुझे ममता बनर्जी और पुलिस पर भरोसा नहीं है. मैं भाजपा के साथ जुड़ी हुई हूं. राज्यपाल से बात करने के बाद आप न्याय को लेकर कितनी आश्वस्त हैं? इसके जवाब में पीड़ित महिला ने कहा कि मैं आश्वस्त हूं. बीजेपी का आरोप है कि इस महिला ने बीजेपी को वोट दिया था. इसलिए टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई की. 

पार्टी के नेता इस मुद्दे पर पिछले काफी दिनों से आक्रामक हैं. इस घटना को पश्चिम बंगाल पुलिस ने घरेलू झगड़े का नतीजा बताया था. महिला ने कहा है कि उसे राज्य की टीएमसी सरकार और पुलिस पर भरोसा नहीं है. पीड़िता से राज्य के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मुलाक़ात कर न्याय का भरोसा दिया है. 

पीड़िता ने कहा "टीएमसी के लोगों ने मुझे पीटा. मेरे कपड़े उतारकर पिटाई की गई. मुझे ममता बनर्जी और पुलिस पर भरोसा नहीं है. मैं बीजेपी से जुड़ा हूं."जब उनसे पूछा गया कि राज्यपाल से मिलने के बाद उन्हें न्याय मिलने का कितना भरोसा है, तो उन्होंने कहा, "मैं आश्वस्त हूं." टीएमसी के गुंडों ने यह धमकी दी है कि यदि महिला कार्यकर्ता ने दोबारा निकलने की हिम्मत की तो उसका घर तोड़ दिया जाएगा. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार