सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पटना में BJP नेता श्याम सुंदर शर्मा की गोली मारकर हत्या, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

Bihar News: बिहार की राजधानी में बेखौफ बदमाशों का आतंक, आज तड़के BJP नेता को बीच सड़क पर गोली मारी।

Ravi Rohan
  • Sep 9 2024 12:30PM

बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष अक्सर सरकार पर निशाना साधता रहा है। इस बीच बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने सुबह-सुबह चौक थाना क्षेत्र में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। वह भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा थे। पुलिस के अनुसार, यह घटना पटना सिटी के एक रेस्टोरेंट के पास हुई।

बताया जाता है कि, पटना सिटी निवासी श्याम सुंदर शर्मा (उर्फ- मुन्ना शर्मा) अपने किसी रिश्तेदार को ऑटो में बिठाने गये थे। इसी क्रम में बाइक सवार बदमाशों ने उनकी सोने की चेन छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर गोली चला दी गयी, जिससे उनकी मौत हो गयी। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

बाइक पर सवार होकर मौके से भागे आरोपी

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, पूरे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि, सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। 

इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और इकट्ठा होकर सड़क जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने आगजनी भी की। लोगों का कहना है कि, पुलिस प्रशासन की लापरवाही और गश्ती दल की कमी के कारण यह हत्या हुई है। यदि गश्ती टीम सड़क पर गश्त करती रहती तो यह घटना नहीं घटती।

नीतीश का कोई सानी नहीं

बिहार में बीजेपी नेता की हत्या को लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि, "इस घटना से हम सभी आहत हैं। पटना पुलिस जुटी हुई है और जल्द ही हथियारों को गिरफ्तार करेगी। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।"

उन्होंने कहा कि, "बिहार की कानून-व्यवस्था की स्थिति कई राज्यों से बेहतर है। न तो तेजस्वी की पार्टी को कोई संदेह है और न ही उनके पास नीतीश कुमार से सवाल पूछने की क्षमता है। जहां तक जिम्मेदारियों का सवाल है, तो CM नीतीश कुमार का कोई सानी नहीं है।"


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार