सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दलित युवक को लाठी डंडे से पीटकर किया अधमरा:बेहोशी की हालत में बाग में खून से लथपथ युवक,घायल की पत्नी ने 5 युवकों पर जताई जान से मारने की कोशिश की तहरीर

कौशांबी। पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में बाजार से लौट रहे युवक को पीट पीट कर अधमरा कर दिया गया। खून से लथपथ हालत में परिजन घायल को लेकर मेडिकल कालेज इलाज कराने पहुंचे है। पीड़ित की पत्नी ने गांव के 5 लोगो के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का मुकद्दमा दर्ज कराया है।

अरविंद तिवारी
  • Jun 13 2024 10:29AM
पिपरी के गिरिया खालसा गांव में मनोज सरोज पुत्र पियारे रहते है। गांव में मेहनत मजदूरी कर वह अपना व अपने परिवार का गुजर बसर करता है। बुधवार के रात मनोज सरोज की बेटी की तबियत अचानक खराब हो गई। जिसकी दवा लेने मनोज बाजार आया। काफी देर बाद भी जब वह घर नही लौटा तो उसकी पत्नी उसे खोजने निकली। गांव के बाहर एक बाग में मनोज खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। पीड़ित ने थाना पुलिस को सूचना देकर पति को एंबुलेंस के जरिए मंझनपुर मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे। घायल युवक के पत्नी सुमन ने बताया, उसके पति को गांव 5 लोगो ने पति पर हमला लाठी डंडे व धारदार हथियार से कर अधमरा कर दिया। उन्होंने थाना पुलिस को आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। आरोपी उसके पति पर भूत प्रेत के जरिए परेशान करने का शक करते थे। कई बार इसके पहले भी जान से मारने की धमकी दिया करते थे। 

थाना प्रभारी बृजेश करवरिया ने बताया, पीड़ित पक्ष से थाना पुलिस को तहरीर मिली है। तहरीर में 5 लोगो को आरोपी बताया गया है। जल्द जांच की कार्यवाही पूरी कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार