सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'बिजली, पानी और राशन समेत मुफ्त सेवाएं रहेंगी जारी...', संजय सिंह के आरोपों पर वीरेंद्र सचदेवा ने किया पलटवार

बीजेपी ने संजय सिंह( Sanjay Singh) पर पलटवार करते हुए उन पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया.

Geeta
  • Sep 19 2024 9:51AM
आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने दावा किया कि, अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP) दिल्ली में सत्ता में आती है तो वह मुफ्त बिजली, मोहल्ला क्लीनिक और शिक्षा समेत सभी मुफ्त सरकारी योजनाएं बंद कर देगी. जिसको लेकर अब बीजेपी ने पलटवार किया है. 
 
बीजेपी दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा  ने संजय सिंह पर पलटवार करते हुए उन पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया. बीजेपी दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने उन पर लोगों को 'गुमराह' करने का आरोप लगाया. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि कुछ महीने पहले ही उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने कहा था कि बिजली, पानी और राशन समेत मुफ्त सेवाएं जारी रहेंगी.
 
बता दें कि सांसद संजय सिंह ने कहा कि केवल आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ही दिल्ली के निवासियों को ये मुफ्त सुविधाएं प्रदान करने का इरादा रखते हैं. उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विरोध के बावजूद इन योजनाओं को जारी रखने के लिए हम संघर्ष कर रहे हैं.
 
उन्होंने दावा किया, "आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार दिल्ली के निवासियों को अन्य चीजों के अलावा मोहल्ला क्लीनिकों के माध्यम से मुफ्त शिक्षा, बिजली, दवाएं प्रदान कर रही है. अगर केजरीवाल नहीं रहे तो बीजेपी ये सभी सुविधाएं बंद कर देगी.
 
संजय सिंह ने कहा, "अब आपके ऊपर है. आपको सोचना होगा कि अगर केजरीवाल नहीं रहे तो दिल्ली और उसके निवासियों का क्या होगा? आपके बच्चों को मिलने वाली मुफ्त शिक्षा बंद हो जाएगी. मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त चिकित्सा सुविधाएं, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा व अन्य सुविधाओं को बीजेपी बंद कर देगी.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार