सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi: ATM कार्ड धोखाधड़ी मामले का पर्दाफाश... सरफुदीन की गिरफ्तारी के बाद खुले शातिर गिरोह के राज

Delhi News: एटीएम कार्ड धोखाधड़ी का मामला, गिरोह का सदस्य सरफुदीन गिरफ्तार, अन्य सदस्य की तलाश में जुटी पुलिस।

Ravi Rohan
  • Oct 1 2024 1:17PM

दिल्ली की मैदान गढ़ी पुलिस स्टेशन में राम किशन नाम के व्यक्ति की शिकायत पर FIR दर्ज किया गया। राम किशन ने शिकायत की कि दो व्यक्तियों ने उन्हें धोखा देकर उनका एटीएम कार्ड बदल दिया और बाद में उनके खाते से 65,000 रुपये निकाल लिए थे।

पुलिस ने ATM काउंटरों के CCTV फुटेज इकट्ठा किए, जिसमें शिकायतकर्ता के साथ बात कर रहे दो व्यक्तियों को देखा गया। तकनीकी और मानव इंटेलिजेंस के आधार पर, हरियाणा के पलवल जिले के गांव उत्तावड़ में छापा मारा गया। भाटी माइंस की टीम ने SI ललित जाखड़ के नेतृत्व में, SI मनीष, SI लाल बहादुर और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर मुख्य आरोपी 26 वर्षीय सरफुद्दीन को गिरफ्तार किया। साथ ही अपराध में इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली गई।

सरफुद्दीन गांव उत्तावड़ का रहने वाला है। सरफुद्दीन पहले भी गुड़गांव के अलग-अलग पुलिस थानों में 7 मामलों में संलिप्त रहा है और उसने 2 मामलों में जमानत ले रखी थी। पूछताछ में सरफुद्दीन ने अपने सहयोगियों शौकीन और मोहनिश के साथ मिलकर कार्ड बदलने और पैसे निकालने की बात स्वीकार की। मोहनिश के पास वेरना कार है, जिसका उपयोग वे विभिन्न स्थानों पर जाकर अपराध करने के लिए करते थे। 

गिरफ्तार किए गए शौकीन को कुछ दिन पहले हरियाणा में पकड़ा गया था, जबकि मोहनिश अभी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापे मारने की तैयारी कर रही है। इस मामले की जांच जारी है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार